केंद्रीय मंत्री ने कहा- जनता की अपेक्षा पर नहीं उतरी खरी कांग्रेस सरकार,जनता का हुआ मोहभंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441014

केंद्रीय मंत्री ने कहा- जनता की अपेक्षा पर नहीं उतरी खरी कांग्रेस सरकार,जनता का हुआ मोहभंग

Sikrai, Dausa: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार ने कहा कि जनता की अपेक्षा पर कांग्रेस सरकार खरी नहीं उतरी,जनता का मोहभंग हो गया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा- जनता की अपेक्षा पर नहीं उतरी खरी कांग्रेस सरकार,जनता का हुआ मोहभंग

Sikrai, Dausa: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार आज दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में स्थित सिद्ध पीठ घाटा मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. जहां उन्होंने स्वयंभू बालाजी महाराज की प्रतिमा की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया, तो वहीं भैरव बाबा और प्रेतराज के भी दर्शन कर देश की खुशहाली की कामना की. मेहंदीपुर बालाजी मंदिर की व्यवस्थाओं को देख मंत्री विरेंद्र कुमार अभिभूत हुए और कहा कि मंदिर प्रबंधन द्वारा बेहद सुव्यवस्थित व्यवस्थाएं यहां की हुई है. ऐसे में यहां आने वाले श्रद्धालुओं को कोई तकलीफ नहीं हो सकती.

मंत्री ने कहा कि मेहंदीपुर बालाजी मंदिर देश के लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है और मैं भी यहां लंबे समय से आने के लिए विचार कर रहा था लेकिन आज मुझे यहां आने का मौका मिला और साक्षात बालाजी महाराज के दर्शन भी हुए निश्चित रूप से यहां आने वाले लोगों की मनोकामनाएं पूर्ण होती है और परेशानियों से छुटकारा मिलता है. वही मंदिर सचिव एनके माथुर ने मंत्री विरेंद्र कुमार को प्रसादी भेंट की.

वहीं केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते कहा राजस्थान की सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी इसके चलते जनता का कांग्रेस से मोहभंग हो गया 2023 के विधानसभा चुनाव में राजस्थान में भाजपा सत्ता में लौटेगी वही कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है विकास को गति मिल रही है वही गुजरात चुनाव को लेकर बोले गुजरात देश का कुशल नेतृत्व कर रहा है ऐसे में निश्चित रूप से गुजरात में भाजपा ही काबिज होगी ओर हिमाचल में भी भाजपा की वापसी होगी वही अधिक आयु वर्ग के लोगों को चुनाव में टिकट के सवाल पर डॉ वीरेंद्र कुमार ने कहा पुराने पत्ते झड़ते हैं तो नए आते हैं युवा देश का भविष्य है और युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलना चाहिए युवा आगे बढ़ेगा तो देश हित में काम करेगा.

Reporter- Laxmi Sharma

ये भी पढ़े..

वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

Trending news