सीकरायः जलभराव से ग्रामीणों में आक्रोश, लगाया 2 किलोमीटर लंबा जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365504

सीकरायः जलभराव से ग्रामीणों में आक्रोश, लगाया 2 किलोमीटर लंबा जाम

 दौसा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर डाबर की ढाणी में हाईवे पर बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया. जिस पर निवासियों ने अधिकारियों को सूचना दी लेकिन सूचना के बावजूद अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा दिया.

सीकरायः जलभराव से ग्रामीणों में आक्रोश, लगाया 2 किलोमीटर लंबा जाम

Sikrai News: दौसा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर डाबर की ढाणी में हाईवे पर बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया. जिस पर निवासियों ने अधिकारियों को सूचना दी लेकिन सूचना के बावजूद अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि कई सालों से बारिश के पानी की निकासी एक बड़ी समस्या बनी हुई है लेकिन इस पर ना तो जिले का प्रशासन ध्यान दे रहा है और ना हाईवे पर टोल वसूलने वाली कंपनी और ना ही एनएचएआई के अधिकारी जिसका खामियाजा ग्रामीण भुगत रहे हैं.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

बारिश के पानी की समस्या को लेकर हाईवे जाम के प्रदर्शन के दौरान  जयपुर से भरतपुर जाते समय दौसा के जिला प्रभारी मंत्री विश्वेंद्र सिंह को ग्रामीणों ने रोक लिया.  रोके जाने पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने ग्रामीणों की बातों सुना और उसके बाद दौसा कलेक्टर और एसपी को फोन किया और समस्या के जल्द निदान के निर्देश दिए. साथ ही मंत्री ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया की  उनकी समस्या का जल्द समाधान होगा  क्योंकि उन्होंने अधिकारियों को इस बाबत सख्त निर्देश दे दिए हैं.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

वहीं, मंत्री विश्वेंद्र सिंह के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर लगे जाम को खोला.  ग्रामीणों का आरोप है टोल कंपनी और एनएचएआई के अधिकारियों को भी इस समस्या से निजात के लिए पूर्व में कई बार अवगत करवाया गया लेकिन उन्होंने उनकी नहीं सुनी वही हाईवे पर जाम लगने से वाहन चालक भी सिस्टम को कोसते नजर आए ।

Reporter: Laxmi avatar Sharma

Trending news