शादी के लिये रिक्वेस्ट करना युवक को पड़ा महंगा, हनीट्रैप में फंसे इंजीनियर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282457

शादी के लिये रिक्वेस्ट करना युवक को पड़ा महंगा, हनीट्रैप में फंसे इंजीनियर

इंजीनियर को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़ित इंजीनियर से तकरीबन 10 लाख रुपये तक वसूले गए. आरोपी महिला ने इंजीनियर से फोन पर दोस्ती की थीं. महिला ने shaadi.com पर रिक्वेस्ट भेजी जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया. अब पीड़ित रविंद्र कुमार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

महिला द्वारा इंजीनियर से दस लाख रुपये ऐंठने और 50 लाख की मांग.

Dausa: राजस्थान के दौसा में इंजीनियर को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़ित इंजीनियर से तकरीबन 10 लाख रुपये तक वसूले गए. आरोपी महिला ने इंजीनियर से फोन पर दोस्ती की थीं. महिला ने shaadi.com पर रिक्वेस्ट भेजी जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया. इंजीनियर से मुलाकात के बाद महिला द्वारा 50 लाख की मांग करने और रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी.

महिला द्वारा दस लाख रुपये ऐंठने और 50 लाख की मांग
निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे में इंजीनियर के पद पर पदस्थापित एक इंजीनियर ने दौसा कोतवाली थाने में एक महिला द्वारा शादी का झांसा देकर दस लाख रुपये ऐंठने और 50 लाख की मांग करने साथ ही मांग पूरी नहीं कहने पर रेप केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए महिला के खिलाफ कोतवाली थाने में हनी ट्रैप का प्रकरण दर्ज करवाया है. कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी.

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे में निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थापित हैं
दौसा कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे में निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थापित ओड़िशा निवासी रविंद्र कुमार ने एक प्राथमिकी दर्ज करवाई है जिसमें उसने दिल्ली के रोहिणी नगर निवासी एक महिला पर शादी का झांसा देकर दस लाख रुपये ऐंठने साथ ही पचास लाख की मांग करने और पैसे नहीं देने पर रेप केस फंसाने की धमके देने का आरोप लगाया है.

महिला ने shaadi.com पर भेजी थी रिक्वेस्ट 
पीड़ित ने अपनी शिकायत में लिखा है. उसकी पत्नी की बच्चे के जन्म देने के 3 दिन बाद ही मौत हो गई थी ऐसे में उसे बच्चे के पालन पोषण में परेशानी हो रही थी जिसके चलते वह दूसरी शादी करना चाहता था इसके लिए उसने shaadi.com पर रिक्वेस्ट भेजी जिसे दिल्ली की एक महिला ने स्वीकार कर लिया.

आपस में दोनों की बातें हुई और शादी करने पर सहमति बन गई
पीड़ित ने बताया वह विदुर है और महिला भी विधवा थी ऐसे में महिला के बुलावे पर मैं दिल्ली चला गया और वहां करीब 40 मिनट तक आपस में दोनों की बातें हुई और शादी करने पर सहमति बन गई लेकिन महिला ने कहा एक दो महीने एक दूसरे को समझ लेते हैं उसके बाद शादी करेंगे मैंने महिला पर विश्वास किया और मैं वापस दौसा गया और हमारी फोन पर बातें होने लगी कुछ दिन बाद महिला ने बाहर घूमने के लिए कहा तो हम घूमने के लिए हरिद्वार, शिमला, मनाली, पुष्कर सहित कई जगहों पर गए इस दौरान दोनों की सहमति से शारीरिक संबंध भी बने.

महिला का पति सरकारी नौकरी करता था 
वहीं महिला जरूरत बताकर पैसों की भी मांग करने लगी तो मैंने कुछ पैसे नगद दिए और कुछ बैंक के खातों में डलवाए कुल दस लाख रुपये महिला को दे दिए इसी बीच में महिला से बार-बार शादी के लिए कहता रहा लेकिन वह टालमटोल करती रही फिर मैंने मालूमात किया तो पता लगा महिला का पति सरकारी नौकरी करता था जिसके चलते महिला की विधवा कोटे में नौकरी लगने वाली है इसी के चलते महिला शादी से इंकार कर रही है जब महिला से मैंने पूछा कि तुमने मुझे धोखा क्यों दिया तो वह आग बबूला हो गई और मुझे गाली गलौज करने लगी.

पीड़ित रविंद्र कुमार से दस लाख रुपये भी ऐंठ लिए
अब पीड़ित रविंद्र कुमार का कहना है महिला ने शादी से साफ इंकार कर दिया साथ ही उससे दस लाख रुपये भी ऐंठ लिए और अब पचास लाख रुपए की मांग कर रही है और नहीं देने पर बलात्कार के मामले में फंसाने की बात कह रही है जबकि शुरू में महिला से बात हुई थी कि मेरे छोटा बच्चा है और महिला के भी 7-8 साल का बच्चा था ऐसे में महिला ने वादा किया था कि मैं मेरे और आपके दोनों बच्चों का पालन-पोषण करूंगी साथ ही अब कोई और बच्चा भी नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें- अवैध खनन के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन, ट्रैक्टर ट्रॉली सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़ित रविंद्र कुमार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई
पीड़ित रविंद्र कुमार का कहना है मैं केवल दूसरी शादी इसलिए करना चाहता था कि मेरा बच्चा जब महिला से मिला था उस दौरान 8 माह का था जो अब करीब 16 माह का हो गया सिर्फ बच्चे की परवरिश के लिए मेरे मन में दूसरी शादी का विचार आया था लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि दूसरी शादी के चक्कर में फरेबी महिला मुझे धोखा देगी. अब पीड़ित रविंद्र कुमार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

दौसा जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

Trending news