Rajasthan politics: विधायक राजेंद्र मीणा बोले- बीजेपी कर रही है हार पर मंथन, जानिए किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर क्या बयान दिया?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295201

Rajasthan politics: विधायक राजेंद्र मीणा बोले- बीजेपी कर रही है हार पर मंथन, जानिए किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर क्या बयान दिया?

Rajasthan politics:  मंदिर के पंडितों ने विधायक राजेन्द्र मीणा को सोने के चोले का टीका लगाकर अभिनंदन किया. वही मंदिर प्रतिनिधियों ने उनको रामनाम दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया और मोदक प्रसादी भेंट की.

kirodilal meena

Rajasthan politics: महवा विधायक राजेन्द्र मीणा आज (रविवार,16 जून)मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. जहां उन्होंने सपरिवार श्री बालाजी महाराज , भैरव बाबा व प्रेतराज सरकार के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की.

मंदिर के पंडितों ने विधायक को सोने के चोले का टीका लगाकर अभिनंदन किया. वही मंदिर प्रतिनिधियों ने उनको रामनाम दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया और मोदक प्रसादी भेंट की.

कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल के इस्तीफे के सवाल पर उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनावों मे डॉ किरोड़ी लाल मीणाको प्रदेश की सात सीटों की ज़िम्मेदारी दी गई थी. इस पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था अगर एक भी सीट पर भाजपा चुनाव हारी तो वो मंत्री पद से इस्तीफा देंगे और प्राण जाय पर वचन न जाई की पालना करेंगे.

विधायक ने कहा कि कुछ समय में मंत्री करोड़ी लाल उचित निर्णय लेकर जनता के बीच मे संदेश देंगे. वहीं उन्होंने बताया कि भाजपा ने हार पर मंथन किया है. विपक्ष के लोगों ने भ्रम फैलाया कि अगर नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण खत्म हो जायेगा. संविधान बदल दिया जायेगा. पार्टी हार की समीक्षा कर रही है. विेधायक ने आगामी पंचायत चुनाव,नगरपालिका चुनावों में भाजपा जीत का परचम लहराने का दावा किया.

Trending news