दौसा: ITI छात्रा ने की शिकायत तो मनचले युवकों ने बाइक लगाकर घेरा, सरेआम किया हमला, कहा अब होगा रेप...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1699891

दौसा: ITI छात्रा ने की शिकायत तो मनचले युवकों ने बाइक लगाकर घेरा, सरेआम किया हमला, कहा अब होगा रेप...

दौसा में आईटीआई की छात्रा अपने रिश्तेदार के साथ आईटीआई कॉलेज जा रही थी. इस दौरान करीब एक दर्जन छात्रों ने बाइक के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया और युवती और बाइक चालक के डंडा मारकर नीचे गिरा दिया और ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. जाते जाते मनचले युवक ने रेप और तेजाब फेंकने की धमकी दे गये.

दौसा: ITI छात्रा ने की शिकायत तो मनचले युवकों ने बाइक लगाकर घेरा, सरेआम किया हमला, कहा अब होगा रेप...

Molested in Dausa ITI College Girl: जिला मुख्यालय पर मनचलों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने कलेक्ट्रेट से महज 500 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े सरेआम रिश्तेदार के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही एक युवती पर हमला कर दिया. रिश्तेदार कुछ समझ पाता इससे पहले युवकों ने ताबड़तोड़ युवती पर वार शुरू कर दिए और उसके साथ जमकर अभद्रता की गई. युवती के साथ जा रहे रिश्तेदार की माने तो युवक युवती का रेप करने और उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे . साथ ही उसे हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने की चेतावनी भी दे रहे थे.

रेप करने और उस पर तेजाब फेंकने की धमकी 

घटना है दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित सरकारी आईटीआई कॉलेज से कुछ दूरी की जहां पीड़ित युवती आईटीआई की छात्रा है. अपने रिश्तेदार के साथ आईटीआई कॉलेज जा रही थी. इस दौरान करीब एक दर्जन छात्रों ने बाइक के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया और युवती और बाइक चालक के डंडा मारकर नीचे गिरा दिया और ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. आरोपी युवकों के हौसले इतने बुलंद दिखाई दिए कि उन्होंने दिनदहाड़े सरे रहा इस वारदात को अंजाम दिया जब आसपास के लोग आवाज सुनकर मौके की तरह भागने लगे तो युवक वहां से फरार हो गए.

युवती दौसा आईटीआई कॉलेज की छात्रा

दरअसल युवती दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित सरकारी आईटीआई कॉलेज की छात्रा है और आरोपी युवक भी उसी कॉलेज के छात्र बताये जा रहे हैं. पिछले लंबे समय से आरोपी युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे ओर युवती इसका विरोध कर रही थी जब युवक नहीं माने तो युवती ने कॉलेज प्रशासन को इसकी शिकायत की.

शिकायत पर कालेज प्रशासन ने युवकों को फटकार लगाई तो युवकों ने बदला लेने की नियत से युवती पर हमला कर दिया और उसका रेप करने के साथ-साथ तेजाब फेंकने व जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

ये भी पढ़ें- ब्यावर: लूट, नकबजनी तथा चैन स्नेचिंग मामले में फरार 11 आरोपी गिरफ्तार, सिटी थाना पुलिस का धरपकड़ अभियान

फिलहाल युवती का दौसा जिला अस्पताल में उपचार जारी है और युवकों की इस करतूत से युवती दहशत में है, डरी हुई है और भयभीत है. वहीं परिजनों द्वारा पूरी घटना की पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवा दी गई. अब परिजनों की भी मांग है कि ऐसे निर्लज युवकों को कानून जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा दें, ताकि आरोपी ऐसा किसी अन्य छात्रा के साथ नहीं कर सके.

Trending news