Dausa Police और आरोपी के बीच हुई आमने सामने फायरिंग, कांस्टेबल पर फायरिंग नवीन सिनसिनवार गिरफ्तार
Advertisement

Dausa Police और आरोपी के बीच हुई आमने सामने फायरिंग, कांस्टेबल पर फायरिंग नवीन सिनसिनवार गिरफ्तार

Dausa Crime News: राजस्थान के दौसा डीएसटी के कांस्टेबल प्रहलाद सिंह पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़ने के दौरान भी दोनों तरफ से क्रॉस फायरिंग हुई जिसमें आरोपी को भी गोली लगी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस 36 घंटे से लगातार सर्च कर रही थी.

Dausa Police और आरोपी के बीच हुई आमने सामने फायरिंग, कांस्टेबल पर फायरिंग नवीन सिनसिनवार गिरफ्तार

Rajasthan Dausa Crime News: राजस्थान के दौसा डीएसटी के कांस्टेबल प्रहलाद सिंह पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही एक झाड़ियों में छिपा हुआ था. पकड़ने के दौरान भी दोनों तरफ से क्रॉस फायरिंग हुई जिसमें आरोपी को भी गोली लगी है, जिसे एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उपचार जारी है.

 पुलिस और अपराधी के बीच क्रॉस फायरिंग 

आरोपी भरतपुर जिले के सेवर थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव का नवीन सिनसिनवार है दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. पूरे घटनाक्रम को लेकर आईजी उमेश दत्ता ने कहा आरोपियों की पकड़ के लिए पुलिस 36 घंटे से लगातार सर्च कर रही थी. आरोपियों ने पुलिस को चुनौती दी थी. इसकी चुनौती को स्वीकार करते हुए मुख्य आरोपी को दबोच लिया है. वहीं एसपी वंदिता राणा ने कहा पुलिस ने अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास पैदा करने का काम किया है.

कल्याणपुरा गांव का नवीन सिनसिनवार गिरफ्तार

वहीं बदमाशों का पीछा करने के दौरान डीएसटी के कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में गोली लगी थी जिसका जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. एसपी वंदिता राणा ने बताया फिलहाल कांस्टेबल की स्थिति नाजुक बनी हुई है डॉक्टर के ऑब्जर्वेशन में है. उम्मीद है कांस्टेबल प्रहलाद जल्दी स्वस्थ होंगे वहीं कांस्टेबल के गोली मारने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद आईजी उमेश दत्ता और एसपी वन्दिता राणा ने पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई की तो वहीं आई जी ने सर्च अभियान में काम लिए गए डॉग स्क्वाड को भी सेल्यूट किया.

कांस्टेबल की स्थिति नाजुक 

दरअसल पूरा घटनाक्रम बुधवार को सुबह 8:00 बजे से शुरू हुआ जब पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बदमाश जयपुर से दो बाइक चोरी कर अवैध हथियारों के साथ एनएच 21 से गुजर रहे हैं इसी सूचना पर कांस्टेबल प्रहलाद सिंह , बालकेश और पन्नालाल ने बदमाशों का बाइक से पीछा शुरू किया पुलिस को पीछे आते देख बदमाशों ने बाइक को हाईवे पर ही छोड़ दिया और बाजरे के खेतों में भाग गए.

ये भी पढ़ें- Dausa News: दौसा में बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, आरोपी की तलाश में सर्च अभियान जारी

पुलिस ने बदमाशों का वहां भी पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस का बढ़ता दबाव देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की लेकिन पुलिस की फायरिंग हवा में रही और बदमाश कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के गोली मारकर फरार हो गया.

बदमाश कांस्टेबल को गोली मारकर फरार

इसके बाद पुलिस के अधिकारी सहित बड़ी तादात में जाप्ता मौके पर पहुंचा और बदमाश की तलाश में सर्च अभियान शुरू किया गया एडीजीपी क्राइम एमएन दिनेश भी देर रात्रि तक मौके पर डटे रहे. 

Trending news