दौसा में बर्फ की फैक्ट्री में चोरी करते पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लोहे के बॉक्स पर कर रहा था हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288682

दौसा में बर्फ की फैक्ट्री में चोरी करते पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लोहे के बॉक्स पर कर रहा था हाथ साफ

जब कोई पुलिस की वर्दी पहनता है, तो यह शपथ लेता है कि वह अपने प्राणों की आहुति देकर भी अपने कर्तव्य का निर्वहन करेगा, लेकिन नशे की बुरी लत ने एक पुलिसकर्मी को चोर बना दिया. सलाखों के पीछे पहुंच गया. नशेड़ी पुलिसकर्मी की इस हरकत ने खाकी को भी दागदार कर दिया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dausa: जिला पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर तैनात पुलिसकर्मी जितेंद्र चौधरी की जो इस समय दौसा कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में है. कोतवाली के थाना अधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया आरोपी कांस्टेबल जितेंद्र चौधरी को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. बीती रात दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक बंद पड़ी बर्फ की फैक्ट्री से आरोपी बर्फ जमाने के लोहे के बॉक्स चुरा रहा था. उस दौरान उसे लोगों ने पकड़ लिया.  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पुलिसकर्मी जितेंद्र चौधरी नशे का आदी है, नशे के लिए ही वह फैक्ट्री से लोहे के बॉक्स चुरा रहा था. जिन्हें बाजार में बेचकर जो पैसा मिलता, उसे नशे के काम में लेता. लेकिन वह चोरी में कामयाब होता, उससे पहले ही पुलिस के शिकंजे में आ गया. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड मांगेगी. जिससे आरोपी से पूछताछ की जा सके. 

कोई अन्य घटनाएं कि हो तो उनका भी खुलासा हो सके. आरोपी पुलिसकर्मी जितेंद्र चौधरी बीते शाम तक सम्मान के साथ पुलिस की नौकरी कर रहा था. लेकिन अब वह नशे की लत के चलते चोर बन गया. नशे की बुरी लत ने एक ओर जहां कांस्टेबल जितेंद्र चौधरी को जेल पहुंचा दिया, तो वहीं, दूसरी ओर खाकी को दागदार कर दिया. साथ ही दौसा पुलिस महकमे को भी शर्मसार कर दिया. 

ये भी पढ़ें- लंपी स्किन : गायों के बाड़े बन रहे मरघट, गाय पर वोट मांगने वाली BJP खामोश, सत्ता बेपरवाह

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news