Bandikui: छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन समारोह में लगे निर्मल चौधरी जिंदाबाद के नारे
Advertisement

Bandikui: छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन समारोह में लगे निर्मल चौधरी जिंदाबाद के नारे

Bandikui, Dausa: छात्रों ने निर्मल चौधरी को कंधे पर उठाकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाया. राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी बांदीकुई में पायलट कॉलेज में आयोजित हुए छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंचे.

Bandikui: छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन समारोह में लगे निर्मल चौधरी जिंदाबाद के नारे

Bandikui, Dausa: राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी बांदीकुई में पायलट कॉलेज में आयोजित हुए छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंचे. छात्रों ने निर्मल चौधरी का गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया. इस दौरान बांदीकुई विधायक जी आर खटाणा भी मौजूद रहें. दोनों ने फीता काटकर छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन किया.

स्वागत के दौरान छात्रों ने उन्हें बग्गी में बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक लाए. उसके बाद छात्रों ने उन्हें कंधे पर उठाकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाया छात्रों के जोश और जुनून को देखकर निर्मल चौधरी भी गदगद हो गए. साथ ही दौसा पीजी कॉलेज के अध्यक्ष संजय गुर्जर भी कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम में बड़ी तादाद में छात्र-छात्राएं मौजूद रहें और जमकर निर्मल चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाए. 

कॉलेज प्रशासन दें बच्चों को अच्छी शिक्षा

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कॉलेज हो या स्कूल यह शिक्षा के मंदिर है और छात्र जातिवाद से परे है कॉलेज स्कूल में पढ़ने वाला छात्र केवल छात्र है. वह किसी जाति से बंधा हुआ नहीं रहता और अगर कोई स्कूल कॉलेजों में जातिवाद करता है तो उसमें सुधार की जरूरत है. वहीं निर्मल चौधरी ने कहा गांव और ढाणी से मजदूर किसान परिवारों के छात्र पढ़ने आते हैं और वह सिर्फ पढ़ाई करें और आगे बढ़ने के लिए उच्च पदों पर जाने के लिए शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जिससे मंजिल हासिल की जा सकती है. साथ ही निर्मल चौधरी ने कहा कालेज प्रशासन को भी बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले इस पर काम करना चाहिए.  वहीं विधायक जी आर खटाणा की तारीफ करते हुए कहा मुझे पता लगा है कि यह क्षेत्र के लिए बेहतर काम कर रहे हैं. 

शिक्षा पर करें विशेष फोकस 

वहीं बांदीकुई कन्या महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा रविवार को कालेज प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाते हुए बांदीकुई थाने में दर्ज करवाए गए प्रकरण को लेकर निर्मल चौधरी ने कहा छात्राओं के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस पूरे प्रकरण से उच्च शिक्षा मंत्री को अवगत करवाया जाएगा और जल्द से जल्द इसका समाधान होगा. निर्मल चौधरी ने कहा छात्राओं के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा मैं इनके साथ खड़ा हूं गौरतलब है कन्या कॉलेज की छात्राओं ने कल प्राचार्य विमल कुमार महावर पर फब्तियां कसने और अनर्गल बातें करने का आरोप लगाते हुए प्रकरण थाने में पंजीबद्ध करवाया था जिसकी पुलिस जांच कर रही है. वही विधायक जीआर खटाना ने छात्र-छात्राओं से पढ़ाई पर ध्यान देने की बात कही साथ ही कहा पढ़ लिखकर वह अच्छे पदों पर पहुंचे और अपना परिवार का और गांव का नाम रोशन करें शिक्षा पर विशेष फोकस रखें.

Reporter: Laxmi Avatar Sharma

ये भी पढ़ें: गुर्जर नेता विजय बैंसला की राहुल से बड़ी मांग, पायलट को बनाएं मुख्यमंत्री नहीं तो करेंगे विरोध

Trending news