पेपर लीक पर चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का बड़ा बयान, कहा सरकार ने बुलडोजर चलाया है, किसी नेता का कनेक्शन नहीं
Advertisement

पेपर लीक पर चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का बड़ा बयान, कहा सरकार ने बुलडोजर चलाया है, किसी नेता का कनेक्शन नहीं

दौसा में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ा बयान दिया है, मीणा ने कहा कि  हमने पेपर लीक पर कड़ी कार्रवाई की है. बीजेपी ने अपन कार्यकाल पर पेपर लीक के मामले में कुछ नहीं किया था. हमने बुलडोजर चला दिया है. कई कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. 

 

पेपर लीक पर चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का बड़ा बयान, कहा सरकार ने बुलडोजर चलाया है, किसी नेता का कनेक्शन नहीं

दौसा: राजस्थान में पेपर लीक प्रकरण को लेकर चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा जो जो लोग इसमें दोषी थे उन्हें जेल भेज दिया गया. उनके भवनों पर बुलडोजर चलाया गया. दोषी कार्मिकों को बर्खास्त किया गया. जबकि भाजपा सरकार के समय भी पेपर लीक हुए थे लेकिन उस दौरान कोई कार्रवाई नहीं की गई.

वर्तमान की राज्य सरकार ने पेपर लीक मामले को लेकर कड़ी कार्रवाई की. वहीं,  इस पूरे मामले में कोई भी नेता दोषी नहीं है. 

जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह झूठे हैं. वहीं सीबीआई जांच को लेकर चिकित्सा मंत्री ने कहा सीबीआई को जांच देने का कोई फायदा नहीं पूर्व में 10 जांचें दी गई थी जिनमें से 8 में क्लोजर रिपोर्ट लगा दी गई वही 2 मामलों में एफआर लगा दी गई.

वहीं, बुधवार को लालसोट के बिलोना गांव में स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में बंदूक की नोक पर बदमाशों द्वारा की गई आठ लाख रुपये की लूट के मामले को लेकर चिकित्सा मंत्री ने बड़ा बयान देते कहा अपराध होते रहते हैं कोई बड़ी बात है, क्या उन्हें रोकने का काम भी किया जाता है पहले क्षेत्र में जो अपराध हुए उन्हें पकड़ लिया, सब को जेल भी भेज दिया माल भी बरामद कर लिया इन्हें भी निश्चित रूप से पकड़ेंगे कार्रवाई करेंगे और जेल भेजेंगे.

वहीं, दौसा दौरे पर है केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के ERCP वाले बयान पर पलटवार करते हुए चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा 2005 के समझौते के मुताबिक मध्य प्रदेश सरकार से ERCP के लिए एनओसी की कोई जरूरत नहीं है, जमीन हमारी और पानी भी हमारा फिर एनओसी किस बात की वसुंधरा सरकार के समय ERCP की डीपीआर बनी थी.

उस दौरान राज्य में भी भाजपा की सरकार थी और केंद्र में भी भाजपा की सरकार थी लेकिन जब हमने ERCPI का अध्ययन किया,

 तो पता चला इस योजना के माध्यम से केवल धौलपुर को सिंचाई का प्रावधान किया गया है बाकी अन्य जिलों में नहीं अन्य जिलों में केवल पीने के पानी की योजना बनाई गई लेकिन फिलहाल पीने का पानी भी नहीं मिल रहा इसके लिए अब हम नामनेर और ईसरदा में बांध बना रहे हैं.

 ताकि प्रदेश की जनता को पेयजल मिल सके वहीं, इआरसीपी को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री द्वारा प्रदेश के मंत्री को बैठक में बुलाने के आमंत्रण कॉल को लेकर परसादी ने कहा केंद्र के नेता झूठ बोल रहे हैं, एक बार भी राजस्थान के मंत्री को ERCP की बैठक के लिए नहीं बुलाया गया.

ये भी पढ़ें- RPSC Second Grade Teacher Admit Card 2023 : वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा ग्रुप C और D के एडमिट कार्ड अपलोड, यहां देखें

 

दरअसल चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा आज दौसा जिला मुख्यालय पर जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने आए थे. जहां समारोह के समापन के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने यह सब कहा.

Trending news