महवा: कुएं में पड़े मिला कपल का शव, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर
Advertisement

महवा: कुएं में पड़े मिला कपल का शव, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

Mahwa News: मंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव में कुएं में एक कपल का शव मिला, जिसको देख पुलिस का सूचना दी गई. प्राथमिक उपचार के बाद पति धर्म सिंह को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, पत्नी की मौत हो चुकी है. 

महवा: कुएं में पड़े मिला कपल का शव, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

Mahwa News, Dausa: दौसा के मंडावर थाना क्षेत्र के गढ़ हिम्मत सिंह गांव में एक कुएं में दंपति पड़े की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. पुलिस और ग्रामीणों ने बमुश्किल दंपत्ति को कुएं से बाहर निकाला और मंडावर अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने पत्नी अनोखी देवी को मृत घोषित कर दिया, तो वही पति धर्म सिंह की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

मंडावर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पति धर्म सिंह को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, घटना को लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश बना हुआ है. मंडावर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

दंपत्ति आत्महत्या के लिए खुद कुएं में कूदे हैं या किसी ने जबरदस्ती उन्हें कुएं में डाला है, इसकी मंडावर थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मंडावर थाना अधिकारी श्याम मीणा ने बताया सूचना मिली थी कि कुएं में दंपति पड़े हैं. सूचना पर मौके पर पहुंचे दंपत्ति को कुएं से बाहर निकाला अस्पताल पहुंचाया.

पत्नी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया तो वही पति को प्राथमिक उपचार के बाद दौसा जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं, थाना अधिकारी ने बताया कि दंपत्ति का गांव में ही किसी से विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों से थाने में प्रकरण भी दर्ज है. वहीं, दंपत्ति के बच्चे ने दूसरे पक्ष के बच्चे को क़िस्त पर मोबाइल दिलाया था, लेकिन उसकी क़िस्त जमा नहीं करवाई गई, जिसके चलते दोनों पक्षों में कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ था. 

अब मंडावर थाना पुलिस पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. अगर दंपत्ति ने कुएं में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया है, तो ऐसी क्या वजह थी जिसके चलते उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया. यह पुलिस जांच के बाद ही साफ होगा. वहीं, दंपत्ति के बच्चों और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Reporter-Laxmi Sharma

Trending news