लालसोट: संवासा में 40 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पेड़ पर शव लटका मिला
Advertisement

लालसोट: संवासा में 40 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पेड़ पर शव लटका मिला

थानाधिकारी रिछपाल सिंह ने बताया कि मृतक शंकर लाल मीणा परिजनों को बिना बताया घर से 22 जून को कही चला गया था. वहीं, मृतक युवक पिछले 5 साल से मानसिक रोग से पीड़ित था, जिसका मनोचिकित्सक द्वारा उपचार किया जा रहा था. 

लालसोट: संवासा में 40 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पेड़ पर शव लटका मिला

Lalsot: दौसा जिले के लालसोट उपखंड के सवांसा ग्राम स्थित गौशाला के पीछे जंगल में 40 वर्षीय युवक शंकर लाल मीणा का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू की.

लालसोट थाना प्रभारी रिछपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया मृतक युवक 22 जून से घर से लापता था, जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे. परिजनों को ही युवक सवांसा गांव के समीप पेड़ से लटका हुआ मिला और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके चलते मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि पुलिस को रात 12:30 बजे के करीब युवक के पेड़ से लटके होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे घटना स्थल का मौका मुआयना किया तथा युवक के शव को पेड़ से उतरवाकर कब्जे में लिया. वही शव को लालसोट अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया.

यह भी पढे़ं- जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा

 

थानाधिकारी ने दी यह जानकारी
थानाधिकारी रिछपाल सिंह ने बताया कि मृतक शंकर लाल मीणा परिजनों को बिना बताया घर से 22 जून को कही चला गया था. वहीं, मृतक युवक पिछले 5 साल से मानसिक रोग से पीड़ित था, जिसका मनोचिकित्सक द्वारा उपचार किया जा रहा था. दवा चल रही थी युवक को नींद नहीं आती थी, जो रात में घर से निकल गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का नजर आता है. प्रकरण को दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा छानबीन के बाद ही मौत की तथ्यात्मक जानकारी सामने आ सकेगी. अब लालसोट थाना पुलिस गहनता से मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Reporter- Laxmi Avtar Sharma

यह भी पढ़ें- मांडल: सरकारी टीचर पर गांव वालों ने लगाए गंदे आरोप, बोले- कई औरतों से हैं अवैध संबंध

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news