क्या गहलोत की इंटेलिजेंस को किरोड़ी फिर करेंगे 'फेल'!, जयपुर कूच से पहले दिया ये चैलेंज
Advertisement

क्या गहलोत की इंटेलिजेंस को किरोड़ी फिर करेंगे 'फेल'!, जयपुर कूच से पहले दिया ये चैलेंज

Kirodi Lal Meena : सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में हुंकार भरते हुए पेपर लीक मामले में कहा कि सरकार कितना ही तंत्र लगा ले किरोड़ी लाल रुकने वाला नहीं है पेपर लीक प्रकरणों की जब तक राजस्थान की सरकार सीबीआई जांच के लिए तैयार नहीं होगी. तब तक उनका बेरोजगार युवाओं के हक में आंदोलन जारी रहेगा.

क्या गहलोत की इंटेलिजेंस को किरोड़ी फिर करेंगे 'फेल'!, जयपुर कूच से पहले दिया ये चैलेंज

Kirodi Lal Meena : राजस्थान में प्रतियोगिता परीक्षाओं के पेपर लीक मामले को लेकर आज एक बार फिर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में हुंकार भरते हुए कहा 24 जनवरी को उनका दौसा से एक लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं के साथ जयपुर में प्रवेश का इरादा पक्का है सरकार कितना ही तंत्र लगा ले किरोड़ी लाल रुकने वाला नहीं है पेपर लीक प्रकरणों की जब तक राजस्थान की सरकार सीबीआई जांच के लिए तैयार नहीं होगी. तब तक उनका बेरोजगार युवाओं के हक में आंदोलन जारी रहेगा. किरोड़ी ने कहा सरकार पेपर लीक मामलों में कार्रवाई के नाम पर महज खानापूर्ति कर रही है सरकार ने उन लोगों को तो गिरफ्तार किया जिनके पास पेपर मिले लेकिन उन लोगों पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिन्होंने तिजोरी में रखे पेपर उन तक पहुंचाएं और अपनी जेबों में करोड़ों रुपए भर लिए और डकार तक नहीं ली.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा रीट पेपर लीक मामले के बाद जब मैंने आंदोलन किया और सरकार के सामने सबूत रखे तो सरकार ने माना पेपर लीक हुआ है जिसके चलते बोर्ड के अध्यक्ष डीपी जारोली को बर्खास्त किया गया जारोली ने बर्खास्त के बाद बयान देते हुए कहा था इस खेल में मैं तो एक मात्र मोहरा हूं असली खिलाड़ी तो बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स हैं लेकिन सरकार ने जारोली को बर्खास्त कर इतिश्री कर ली ऐसे में वह नेता और अधिकारी कौन है जिनके लिए जारोली ने कहा था सरकार ने उनके ऊपर शिकंजा क्यों नहीं कसा ऐसे में सरकार की मंशा साफ उजागर हो रही है कि सरकार खुद इस खेल में लिप्त है.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मेरी सरकार से मांग है जो भी पेपर लीक हुए हैं उन सभी की जांच सीबीआई को सौंपी जाए साथ ही राजस्थान में सरकारी नौकरियों में भारी राज्यों के युवा कब्जा कर रहे हैं ऐसे में सरकार विधानसभा में एक बिल लेकर आए और 95% राज्य की सरकारी नौकरियों में प्रदेश के युवाओं का कोटा तय करें किरोड़ी ने कहा मैं मेरी मांगों पर अडिग हूं और सरकार कुछ भी कर ले मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं.

वही किरोड़ी ने कहा अब राजस्थान में 2023 में चुनाव होने हैं ऐसे में कई नेता भी चुनावी फायदा लेने के लिए पेपर लीक मामले को लेकर बयान देने लगे हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि राजस्थान में पिछले लंबे समय से पेपर लीक का खेल चल रहा है लेकिन वह अब तक चुप क्यों बैठे थे और फिर भी युवाओं के हक की लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो मेरे साथ सड़क पर आए मैं कोई यह राजनीतिक आंदोलन नहीं कर रहा यह पूरी तरह अ राजनैतिक है और प्रदेश के उन बेरोजगार युवाओं की लड़ाई है जो हमारे प्रदेश के और देश के भविष्य निर्माता है.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एक लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं के साथ 24 जनवरी को दौसा से जयपुर कुच को लेकर कहा मैंने पूर्व में भी सरकार की सुरक्षा एजेंसियों को धत्ता बताते हुए आमागढ़ पर झंडा लहराया था तो वहीं महवा से शंभू पुजारी का शव लेकर जयपुर सिविल लाइन पहुंच गया था तो उस समय राजस्थान की वर्तमान सरकार का पूरा का पूरा तंत्र हिल गया था और अभी मैं इस तंत्र से रुकने वाला नहीं हूं मैं युवाओं के साथ जयपुर पहुंचुगा और विधानसभा का घेराव करूंगा और जब तक मेरी मांगे नहीं मानी जाएगी मैं वहीं पर धरना दूंगा.

ये भी पढ़ें .. 

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news