ऑपरेशन तलाश से मिली 'मुस्कान' थानें में मां और मासूम की मुस्कुराहट देख खिल उठे चेहरे..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1678762

ऑपरेशन तलाश से मिली 'मुस्कान' थानें में मां और मासूम की मुस्कुराहट देख खिल उठे चेहरे..

Dausa: दौसा में शादी समारोह में आए दंपति को उस वक्त झटका लगा जब उन्हें पता चला कि उनकी आंखों की पलकों के सामने से ही कोई चार माह की उनकी परी को चुरा ले गया! शादी समारोह में हड़कंप मच गया.मासूम के अपहरण की सूचना थानें में दर्ज कराई गई, तो दौसा पुलिस ने महज तीन घंटे में ही ऑपरेशन तलाश से मुस्कान को खोज निकाली. 

 

ऑपरेशन तलाश से मिली 'मुस्कान' थानें में मां और मासूम की मुस्कुराहट देख खिल उठे चेहरे..

Dausa: दौसा के सदर थाना क्षेत्र के हिंगोटया खेड़ला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आए दंपत्ति 4 माह की अबोध बालिका का अपहरण कर फरार हो गए. परिजनों ने जब बालिका को तलाश किया तो कहीं पता नहीं लगा.

इस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस भी 4 माह की बालिका के अपहरण की सूचना पाकर हरकत में आ गई. फिर तत्काल बालिका की तलाश शुरू की. पुलिस तथ्यों के आधार पर जयपुर पहुंची. जहां एक दंपत्ति दंपत्ति से पूछताछ शुरू की लेकिन दंपत्ति लगातार गुमराह करते रहे.सदर थाना पुलिस की तत्परता से तीन घंटे में दस्तयाब किया.

 पुलिस ने अलग तथ्यों के आधार पर बालिका को दंपत्ति के यहां से दस्तयाब कर लिया. सदर थाना पुलिस बालिकाओं को जयपुर के सोडाला थाना क्षेत्र से लेकर दौसा के लिए रवाना हो गई. साथ ही आरोपी दंपत्ति को भी नितिन किया गया है.

अब पुलिस पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा करेगी. बताया जा रहा है बालिका का अपहरण कर ले गए लेकर गए दंपत्ति शादी समारोह में शामिल होने आए थे. मजदूरी का कार्य करते हैं, जिनके यहां शादी थी. वह एक ठेकेदार है और उसके यही काम करते हैं. अब पुलिस पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा करेगी हालांकि अभी तक पीड़ित पक्ष के द्वारा पुलिस को कोई शिकायत भी लिखित में नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: CM अशोक गहलोत का 72वां जन्मदिन आज, तस्वीरों में देखें कैसे बने राजनीति के सरताज

 

Trending news