Jaipur News: विधानसभा उपचुनाव 2024, जगमोहन मीणा ने दौसा में की प्रचार की शुरुआत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2480557

Jaipur News: विधानसभा उपचुनाव 2024, जगमोहन मीणा ने दौसा में की प्रचार की शुरुआत

विधानसभा उप चुनाव 2024 के लिए भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा ने दौसा में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की. उन्होंने गणेश मंदिर, नीलकंठ महादेव, पपलाज माता, देवनारायण मंदिर, मीन भगवान और मेंहदीपुर बालाजी में दर्शन किए और आमजन के बीच भगवान के आशीर्वाद के साथ पहुंचे.

Jaipur News: विधानसभा उपचुनाव 2024,  जगमोहन मीणा ने दौसा में की प्रचार की शुरुआत
Jaipur News: विधानसभा उप चुनाव 2024 के लिए भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा ने दौसा में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की. उन्होंने गणेश मंदिर, नीलकंठ महादेव, पपलाज माता, देवनारायण मंदिर, मीन भगवान और मेंहदीपुर बालाजी में दर्शन किए और आमजन के बीच भगवान के आशीर्वाद के साथ पहुंचे. इस अवसर पर जगमोहन मीणा ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि भाजपा ने जिस भरोसे के साथ उन्हें टिकट दिया है, वह जनता के आशीर्वाद से उसे पूरा करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों के बल पर ही जीत हासिल की जाएगी.
 

 
 
भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा ने दौसा में विधानसभा उप चुनाव 2024 के लिए प्रचार की शुरुआत की. उन्होंने गणेश मंदिर, नीलकंठ महादेव, पपलाज माता, देवनारायण मंदिर, मीन भगवान और मेंहदीपुर बालाजी में दर्शन किए. जगमोहन मीणा ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि जनता के आशीर्वाद से वे भाजपा के भरोसे को पूरा करेंगे. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों पर जीत की उम्मीद जताई.
 

 
 
दौसा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा ने देव दर्शन के साथ प्रचार की शुरुआत की. उन्होंने गणेश मंदिर, बाबा नीलकंठ महादेव, पपलाज माता, देवनारायण मंदिर, गिर्राज धरण मंदिर, मीन भगवान मंदिर और मेहंदीपुर बालाजी में पूजा अर्चना की. जगमोहन मीणा ने कहा कि वे भाजपा के भरोसे को जनता के आशीर्वाद से पूरा करेंगे और केंद्र-राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के बल पर जनता के बीच जाएंगे. उन्हें विश्वास है कि जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देगी.
 
ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, सितारों की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें आज का राशिफल  
 

 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news