सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210990

सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान

एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते जयपुर कमिश्नरेट के बस्सी थाना क्षेत्र में बांसखो में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची जटवाड़ा चौकी पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं, युवक की जेब की तलाशी ली तो उसमें एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा था कि मैं बहुत प्यार करता था. शादी करने और साथ में जीने मरने का वादा किया था.

सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान

Dausa: एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते जयपुर कमिश्नरेट के बस्सी थाना क्षेत्र में बांसखो में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची जटवाड़ा चौकी पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं, युवक की जेब की तलाशी ली तो उसमें एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा था कि मैं बहुत प्यार करता था. शादी करने और साथ में जीने मरने का वादा किया था.

वहीं, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और मृतक युवक के परिजनों को भी सूचना दी गई. मृतक युवक की पहचान दौसा के सदर थाना क्षेत्र के खेड़ला गांव निवासी विष्णु शर्मा के रूप में हुई. 

परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि युवक प्रेम-प्रसंग में था और एक तरफा प्यार करता था. एक जून को भी युवक ने विषाक्त का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन समय पर पता लगने से परिजनों ने उसे जयपुर अस्पताल में भर्ती करवा कर उपचार करवाया, जिसके चलते उसकी जान बच गई थी.

वहीं, सूत्रों की माने तो युवक ने मरने से डेढ़ घंटे पहले युवती की अश्लील फोटो अपनी फेसबुक पर पोस्ट की थी. वहीं, प्रेमिका को व्हाट्सएप कॉल भी किया गया था. परिजनों का कहना है कि युवक घर से खेत पर नहाने की बात कहकर निकला था, लेकिन जब वह दोपहर तक भी घर नहीं पहुंचा तो उसे तलाश किया गया. हालांकि खेत में कुएं के पास उसकी बाइक तो खड़ी मिल गई, लेकिन वह नहीं मिला. 

वहीं, जटवाड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि जयपुर की ओर से जा रही मरुधर एक्सप्रेस के आगे युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसके चलते हैं उसके शरीर के टुकड़े हो गए. युवक का शव ट्रेन के इंजन में फंस गया था, जिससे ट्रेन के चालक ने गेट संख्या 192 पर युवक के फंसे हुए शव को निकाला.

गेटमैन की सूचना पर मौके पर पहुंचे और युवक के शव को बस्सी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर युवक का मोबाइल मिला मृतक युवक की पहचान दौसा के खेड़ला गांव निवासी विष्णु शर्मा पुत्र राजेंद्र शर्मा के रूप में हुई. बस्सी थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि घटनाक्रम रविवार का है और परिजनों की तरफ से अब तक कोई प्रकरण पुलिस थाने में दर्ज नहीं करवाया गया है, लेकिन पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल भी शुरू कर दी. 

Reporter- Laxmi Avatar Sharma

यह भी पढ़ें: धूप में बैठी गोरी नागोरी ने बोला Haye Garmi, लोग बोले- काली हो जाओगी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news