Dausa: चोरों की शहर में धमाचौकड़ी, आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275959

Dausa: चोरों की शहर में धमाचौकड़ी, आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

दौसा जिला मुख्यालय पर बीती रात चोरों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाते हुए आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाया. चोरी का पता पीड़ित दुकानदारों को सुबह लगा तो वह भी हैरान रह गए.

Dausa: चोरों की शहर में धमाचौकड़ी, आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

Dausa: राजस्थान के दौसा जिला मुख्यालय पर बीती रात चोरों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाते हुए आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाया. चोरी का पता पीड़ित दुकानदारों को सुबह लगा तो वह भी हैरान रह गए. चोरों ने दुकान के शटर के अर्चन लगाकर ऊंचा किया और फिर सभी जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोरों ने 5 किराने की दुकानों को निशाना बनाया तो वही एक मेडिकल स्टोर को भी पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित दुकानदारों की माने तो दुकानों में रखी हजारों की नगदी और किराने के सामान पर चोर हाथ साफ कर गए. फिलहाल किस-किस दुकान से कितनी नगदी और कितना सामान चोरी हुआ इसका पीड़ित दुकानदार आकलन करने में लगे हुए हैं. 

तीन किराने की दुकानों को चोरों ने मानगंज में निशाना बनाया तो वही एक पीजी कॉलेज के सामने स्थित डिपार्टमेंट स्टोर पर भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, सोमनाथ नगर में स्थित एक किराने की दुकान पर भी चोर हाथ साफ कर गए, लालसोट बस स्टैंड पर स्थित एक मेडिकल की दुकान को भी चोरों ने निशाना बनाया. दुकानदारों की मानें तो चोर दुकान के गल्ले में रखी नगदी और खाने-पीने के सामान पर हाथ साफ कर गए. 

पीड़ित दुकानदारों को जब चोरी की घटना का पता लगा तो उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी. चोरी की एक के बाद एक कर छह सूचनाएं कोतवाली पुलिस को मिली तो पुलिस भी हैरान रह गई. एक साथ एक रात में एक ही तरीके से आधा दर्जन दुकानों में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देना पुलिस के लिए भी अचरज का विषय बन गया.

अब कोतवाली थाना पुलिस एक और जहां चोरों की तलाश में जुटी हुई है, तो वहीं दूसरी ओर पीड़ित दुकानदार चोरी का आकलन करने में लगे हुए हैं. पीड़ित दुकानदारों की मानें तो चोरों ने ड्राई फ्रूट्स, महंगे कॉस्मेटिक आइटम, सिगरेट और गुटके पर हाथ साफ किया. 

यह भी पढ़ेंः ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी

सोमनाथ नगर स्थित किराने की दुकान में चोरी की वारदात करते समय चोरों का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया, जहां एक बाइक पर तीन चोर दिखाई दे रहे हैं. अब पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की पकड़ के लिए प्रयास कर रही है. 

Reporter- Laxmi Avatar Sharma 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई 

नाहरगढ़ लॉयन सफारी से शेरनी सृष्टि 2 दिन से लापता, वन विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूले

 

Trending news