दौसा पहुंचे कटारिया ने सरकार पर बोला हमला, कहा- जनता के प्रति कोई प्रायॉरिटी नहीं
Advertisement

दौसा पहुंचे कटारिया ने सरकार पर बोला हमला, कहा- जनता के प्रति कोई प्रायॉरिटी नहीं

गुलाबचंद कटारिया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि सरकार की जनता के प्रति कोई प्रायरिटी नहीं है. सिर्फ अपनी सरकार को बचाने में समय निकाल रही है. वहीं, विधायकों को लूटने की खुली छूट दे रखी है. 

दौसा पहुंचे कटारिया ने सरकार पर बोला हमला, कहा- जनता के प्रति कोई प्रायॉरिटी नहीं

Dausa: नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सोमवार को दौसा जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने मेहंदीपुर बालाजी पहुंचकर बालाजी की पूजा अर्चना की. साथ ही प्रदेश की खुशहाली की कामना की. वहीं बालाजी से जयपुर जाते समय कटारिया दौसा रुके, जहां भाजपा नेता लोकेश शर्मा के नेतृत्व में कटारिया का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान कटारिया जिले के वरिष्ठ नेता गोवर्धन लाल बढेरा से भी मिलने उनके घर पहुंचे.

गुलाबचंद कटारिया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि सरकार की जनता के प्रति कोई प्रायरिटी नहीं है. सिर्फ अपनी सरकार को बचाने में समय निकाल रही है. वहीं, विधायकों को लूटने की खुली छूट दे रखी है. जब जनप्रतिनिधि ही लूट करेंगे तो प्रशासनिक तंत्र भी इसमें आगे बढ़ता है. सरकार की विफलता का दंड प्रदेश की जनता भुगत रही है. कटारिया ने कहा कि जब कोई हिंदू संगठन आयोजन करते हैं तो उन पर सरकार रोक लगाती है लेकिन समुदाय विशेष जब कोई आयोजन करता है तो सरकार उनके साथ खड़ी हो जाती है. प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी कटारिया ने कहा कि राजस्थान अपराधियों की राजधानी बन गया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर शुरू, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी

 

महिला अपराधों में राजस्थान नंबर वन 
महिला अपराधों में राजस्थान नंबर वन है. सांप्रदायिक विद्वेष की घटनाएं भी प्रदेश में बढ़ रही हैं और उसकी वजह है पीएफआई को संरक्षण देना उदयपुर में हुई घटना ने सरकार को नंगा कर दिया. सरकार का जो तंत्र है, वह पूरी तरह फेल हो गया है. पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी. दुकान बंद रखी. अगर पुलिस उस तक पहुंच कर समस्या का समाधान करती तो यह नहीं होता और उसका परिणाम यह रहा  किदेश में प्रदेश की किरकिरी भी हुई और नुकसान भी हुआ. उदयपुर की घटना ने सारे उन कांडों को खोल दिया, आखिर कहां से चलता है यह मामला, यह देश में फैला हुआ एक जाल है, जो देश में सामाजिक सद्भाव को कमजोर करने का एक षड्यंत्र है.

15% से अधिक धरातल पर नहीं आई योजनाएं
कटारिया ने कहा सरकार ने जितनी भी योजनाओं की घोषणा की है, जमीन पर उनको आंके तो महज 15% से अधिक धरातल पर नहीं आई केवल पत्थर लगाने का काम जरूर किया जा रहा है, भाई भ्रष्टाचार को लेकर कटारिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा एसीबी भ्रष्टाचारियों को पकड़ हो रही है लेकिन परिणाम कुछ नहीं उनमें से कई भ्रष्टाचारी वापस नौकरी पर आ गए लेकिन सरकार की परमिशन के बिना कई भ्रष्टाचारियों के चालान एसीबी पेश नहीं कर पा रही. ऐसे में कौन भ्रष्टाचारी इस रास्ते को छोड़ेगा प्रदेश में आईएएस आईपीएस भ्रष्टाचार के मामले में पकड़े जा रहे हैं जेल जा रहे हैं और सरकार के मुखिया को कोई खबर नहीं लगे यह संदेह का विषय है.

अपराधियों पर हो कड़ी कार्रवाई
श्रीगंगानगर में हुए मामले को लेकर कटारिया ने कहा कि इससे सरकार का दोहरा चरित्र सामने आ गया, इसने प्रदेश के जनमानस को उद्देलित और निराश किया. अपराधी किसी भी धर्म को मानने वाला हो या किसी जाति समुदाय का हो, वह अपराधी ही है और उसे अपराधी के तरीके से ही ट्रीट करना चाहिए. चाहे वह हिंदू हो या फिर मुसलमान लेकिन सरकार के दोनों के लिए जब अलग-अलग मापदंड होते हैं और जनता के सामने विषय आते हैं तो जनता का विश्वास सरकार से उठ जाता है. कटारिया ने कहा कांग्रेस पार्टी एक समय भली पार्टी थी और देश में राज करती थी लेकिन आज वह सिमट गई है. उसकी बड़ी वजह है तुष्टीकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार.

विपक्ष बेवजह आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा
वहीं, ईडी के छापों को लेकर कटारिया ने कहा विपक्ष बेवजह आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है, जिस पर ईडी छापा मार रही है और वह निर्दोष साबित होकर मैदान में आए तो जनता भरोसा करेगी. केवल हल्ला करने से कुछ नहीं हो सकता. वहीं, प्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल को लेकर कटारिया ने कहा कोई अपनी मर्जी से कांग्रेस छोड़कर जा रहा है. इसमें तो हम क्या कर सकते हैं. कांग्रेस में नेताओं के स्वार्थों की पूर्ति नहीं हो रही, जिसके चलते आपसी टकराव बना हुआ है. वहीं, पायलट का नाम लिए बिना कटारिया ने कहा कि जिस पार्टी की स्थिति प्रदेश में खराब हो गई थी और महज 21 सीटों पर सिमट गई थी. उस पार्टी को फिर से जिस व्यक्ति ने जीवंत किया और सत्ता दिलवाई. उस आदमी को नकारा और निकम्मा कहे तो यह जायज नहीं है जबकि उसका सरकार बनाने में योगदान रहा है.

Reporter- LAXMI AVATAR

दौसा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

 

Trending news