क्रूड ऑयल लाइन के पास दौसा में फैक्ट्री में आग, 5-6 मजदूर फंसे, सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी मौके पर पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215617

क्रूड ऑयल लाइन के पास दौसा में फैक्ट्री में आग, 5-6 मजदूर फंसे, सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी मौके पर पहुंचे

Dausa Fire : दौसा के महवा थाना क्षेत्र के मौजपुर गांव में पुलिस चौकी के पास ही एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में देर रात को आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. पुलिस को आग की सूचना करीब 4:00 बजे मिली, जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियों को रवाना किया गया. 

क्रूड ऑयल लाइन के पास दौसा में फैक्ट्री में आग, 5-6 मजदूर फंसे, सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी मौके पर पहुंचे

Dausa Fire : राजस्थान के दौसा के मौजपुर गांव में प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. देर रात प्लास्टिक की फैक्ट्री में ये आग लगी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. फैक्ट्री में काम करने वाले करीब 5 से 6 मजदूर भी फंसे हुए हैं. आग बुझाने के लिए मौके पर एक दर्जन दमकल की गाड़ियां प्रयास कर रही है.

फैक्ट्री के पास से ही गुजरात मथुरा क्रूड ऑयल लाइन भी जा रही है. ऐसे में पुलिस प्रशासन कोशिश में जुटी है, कि क्रूड लाइन तक आग नहीं पहुंचे. वहीं मौके पर जिले के डीएम, एसपी मौजूद हैं. आग की खबर के बाद राज्यसभा सांसदल किरोड़ी लाल मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि आग बुझाने के लिए मौके पर एक दर्जन दमकल की गाड़ियां प्रयास कर रही है. वही दौसा एसपी राजकुमार गुप्ता सहित पुलिस प्रशासन का अमला भी मौके पर पहुंच गया और हर मुमकिन कोशिश कर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. चिंता की बता ये ही कि जहां आग लगी है वहीं पास से ही गुजरात मथुरा क्रूड ऑयल लाइन भी जा रही है. ऐसे में पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है कि  क्रूड लाइन तक आग नहीं पहुंचे. मौके पर जेसीबी से क्रूड ऑयल की लाइन पर मिट्टी डलवाने का काम किया जा रहा है. जिससे कोई बड़ा अग्निकांड नहीं हो.

फिलहाल आग बुझाने का प्रयास लगातार जारी है. वहीं फैक्ट्री के अंदर 5-6 मजदूरों के बारे में कोई अपडेट नहीं मिल पा रही है. बता दें आपको इस फैक्ट्री में पत्तल से दोने बनाने का काम होता है. फैक्ट्री में पत्तल दोने बनाने का काम होता है. वही आगजनी की घटना को लेकर गांव में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीण भी अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. पानी के टैंकरों से मौके पर पानी भी पहुंचाया जा रहा है, वहीं बड़ी तादाद में पुलिस का अमला और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा है. फैक्ट्री में आग कैसे लगी अभी ये साफ नहीं हुआ है. फिलहाल आग बुझाने की कोशिश जारी है.

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news