Sikrai: 5 साल के बच्चे को लेकर युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर, सकते में आई पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357263

Sikrai: 5 साल के बच्चे को लेकर युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर, सकते में आई पुलिस

Sikrai: राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के बहरावंडा गांव में एक युवक 5 साल के बच्चे के साथ मोबाइल टावर पर चढ़ गया. 

युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर

Sikrai: राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के बहरावंडा गांव में एक युवक 5 साल के बच्चे के साथ मोबाइल टावर पर चढ़ गया. टावर पर चढ़ने की सूचना जब पुलिस को मिली तो सकते में आ गई. पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश कर युवक को बच्चे सहित नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन युवक पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग पर अड़ा हुआ है.

युवक छुटन सैनी का आरोप है कि पुलिस ने उसे बेवजह थाने में बंद किया और छोड़ने की एवज में बीस हजार रुपये लिए. वहीं सिकंदरा थाना अधिकारी कमलेश जोरवाल युवक के आरोपों को बेबुनियाद बता रहे है. उनका कहना है कि 16 सितंबर को युवक के खिलाफ एक परिवाद मिला था, जिसमें कोर्ट स्टे सुदा जगह पर युवक द्वारा निर्माण कार्य करने की बात लिखी गई थी. साथ ही कोर्ट के स्टे के प्रति भी सलंग्न की गई थी. जांच के बाद युवक को 17 सितंबर को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया. साथ ही सीकराय तहसीलदार के यहां पेश किया गया, जिसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

यह भी पढ़ें - गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

युवक के मोबाइल टावर पर चढ़ने के बाद मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. वहीं सिकंदरा और मानपुर थाना पुलिस का जाब्ता मानपुर डिप्टी एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर जमे हुए है और समझाइश कर युवक को नीचे उतारने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन युवक पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ा हुआ है.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Weather Update Today: राजस्थान में करवट बदल रहा मौसम, कोहरे की चादर से ढका प्रतापगढ़, मौसम हुआ सुहाना

Interesting Facts: शराब पीने से पहले क्यों बोलते हैं लोग Cheers, जानकर हो जाएंगे Shock

Trending news