Dausa Rape case: चोरी छिपे पहले महिला की अश्लील फोटो ली, फिर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म, अंत में तंग आकर थाने पहुंची पीड़िता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1415843

Dausa Rape case: चोरी छिपे पहले महिला की अश्लील फोटो ली, फिर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म, अंत में तंग आकर थाने पहुंची पीड़िता

पहले आरोपी ने चोरी-छिपे महिला की अश्लील फोटो ली, फिर वायरल की धमकी देकर करीब डेढ़ साल तक मनाता रहा रंगरलियां. इस बीच आरोपी का जब भी मन करता था पीड़िता के घर पहुंच जाता था. रात में दुष्कर्म करता था. पीड़िता भी बेबस हो चुकी थी. कुछ नहीं कह पा रही था. लेकिन जब हवसी से तंग आगई तो पीड़िता दौसा के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के रामगढ़ पचवारा थाने में पहुंच कर मामला दर्द करवाया.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dausa Rape case,Lalsot: दौसा के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के रामगढ़ पचवारा थाने में एक महिला ने डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है आरोपी ने चोरी-छिपे उसकी अश्लील फोटो लेला और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल के साथ-साथ उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने पुलिस को दी प्राथमिकी में बताया आरोपी ने 20 अक्टूबर को भी उसके साथ ज्यादती की.

 वहीं, 25 अक्टूबर को रात्रि में आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा. दरवाजा खोलने के लिए कहा जब पीड़िता ने दरवाजा नहीं खोला तब आरोपी ने फिर से पीड़िता को अश्लील फोटो चारों तरफ फैलाने और जान से मारने की धमकी दी. जिसके चलते पीड़िता ने आरोपी से तंग आकर शुक्रवार को रामगढ़ पचवारा थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और एक्ट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज करवाया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

वहीं, दूसरी तरफ एक महिला बैंक कर्मी ने बैंक के ही कार्मिक के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मंडावरी थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है. मंडावरी थाना प्रभारी रामपाल ने बताया महिला द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही बैंक के सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य तथ्यों को लेकर छानबीन शुरू कर दी है. जांच के दौरान जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उनके अनुसार आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Reporter- Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं... कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

 

Trending news