दौसा: राहुल गांधी गो बैक लिखने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485187

दौसा: राहुल गांधी गो बैक लिखने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन युवक गिरफ्तार

 शहर में मंगलवार को जगह-जगह लिखे गए राहुल गांधी गो बैक स्लोगन के मामले में पुलिस ने 3 युवकों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों युवक भीम आर्मी के पदाधिकारी हैं. प्रशांत बैरवा भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव है.

दौसा: राहुल गांधी गो बैक लिखने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन युवक गिरफ्तार

दौसा: शहर में मंगलवार को जगह-जगह लिखे गए राहुल गांधी गो बैक स्लोगन के मामले में पुलिस ने 3 युवकों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों युवक भीम आर्मी के पदाधिकारी हैं. प्रशांत बैरवा भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव है. वहीं, नरेश मीरवाल और उमेद बेरवा भी भीम आर्मी के पदाधिकारी है. फिलहाल तीनों युवक पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस इनसे पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है इन स्लोगन लिखने में और कौन-कौन लोग उनके साथ थे. वही पुलिस इस का सच भी जानने का प्रयास कर रही है.

शहर में राहुल गांधी गो बैक के लिखे गए स्लोगन में पश्चिमी राजस्थान से जुड़े कार्तिक भील, इंद्र मेघवाल , जितेंद्र मेघवाल और ओमप्रकाश रेगर के को न्याय मिले इस की गुहार लगाई गई है. स्लोगन में मांग की गई है राहुल गांधी दौसा जिले में प्रवेश करे तो उनकी इन निगाह इन स्लोगन पर पड़े. ऐसे में यह स्लोगन शहर की मुख्य सड़कों पर और दीवारों पर लिखे गए हैं. स्लोगन पर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी यानी (ASP) भी लिखा हुआ है. शहर में जैसे ही राहुल गांधी गो बैक के स्लोगन लिखे गए तो पुलिस प्रकाश प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है अब नगर परिषद के कार्मिक जहां-जहां यह स्लोगन लिखे गए हैं उन पर पेंट कर मिटाने का काम कर रहे हैं.

आज शाम दौसा जिले में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा

पुलिस प्रशासन और सत्ता पक्ष के नेता हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दौसा में होकर गुजरे तो उन्हें ऐसी कोई भी चीज या दृश्य दिखाई ना दे जो नकारात्मक संदेश दे. बता दें राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज सायंकाल दौसा जिले में लालसोट विधानसभा क्षेत्र के रास्ते प्रवेश करेगी और रात्रि में बिलोना कलां में ही विश्राम रहेगा. वहीं, 15 दिसंबर को सुबह लालसोट से रवाना होकर दौसा विधानसभा क्षेत्र में नांगल प्यारी वास स्थित मीणा हाईकोर्ट पहुंचेगी जहां रात्रि ठहराव रहेगा और 16 दिसंबर को सुबह दौसा जिला मुख्यालय से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का काफिला गुजरेगा. ऐसे में सत्ता पक्ष के नेता और पुलिस प्रशासन के अधिकारी बेहद सतर्कता बरत रहे हैं.

Reporter- Laxmi Avtar Sharma

Trending news