दौसा: पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम ठगी गैंग के 2 लोगों को पकड़ा, शातिराना ढंग से करते थे लूट
Advertisement

दौसा: पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम ठगी गैंग के 2 लोगों को पकड़ा, शातिराना ढंग से करते थे लूट

Dausa News: राजस्थान के दौसा कोतवाली थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने के मामले में अंतर राज्य एटीएम ठगी गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपी लग्जरी गाड़ी में जयपुर से सवार होकर दौसा से गुजर रहे थे.

 

दौसा: पुलिस ने अंतरराज्यीय एटीएम ठगी गैंग के 2 लोगों को पकड़ा, शातिराना ढंग से करते थे लूट

Dausa News: राजस्थान के दौसा कोतवाली थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने के मामले में अंतर राज्य एटीएम ठगी गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपी लग्जरी गाड़ी में जयपुर से सवार होकर दौसा से गुजर रहे थे. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो पुलिस ने मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. 

ऐसे में डीएसटी प्रभारी और मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी अजीत बड़सरा ने कार को हाईवे पर रुकवाया और कार में सवार बैठे दो लोगों की तलाशी ली, तो उनके पास 67 एटीएम कार्ड मिले और अजीत बड़सरा ने दोनों आरोपियों को पकड़कर दौसा कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार अभियुक्त उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के निवासी संजय और सचिन राठौर है.

दौसा कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया कि आरोपियों ने दिसंबर और जनवरी माह में एटीएम कार्ड बदलकर कोतवाली थाना क्षेत्र में दो ठगी की घटनाओं को अंजाम दिया, जहां एक घटना में 31,000 और दूसरी घटना में 10,000 की ठगी की आरोपियों ने जयपुर में भी कई एटीएम बूथों पर ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है, जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: अमेरिका से आया जोड़ा बन गया भगवान भोलेनाथ का फैन, रोज सवेरे उठकर मंदिर में गाता आरती

पुलिस का मानना है कि आरोपियों के पास जो एटीएम कार्ड मिले हैं, वह सभी ठगी की वारदातों का शिकार लोगों के हैं. ऐसे में सभी एटीएम कार्ड की डिटेल लेने के बाद सामने आएगा कि आरोपियों ने कहां-कहां और किस-किस से कितने की ठगी की है. पुलिस को अंदेशा है कि आरोपियों ने अब तक दर्जनों ठगी की वारदातों को अंजाम दिया है और यह आरोपियों से पूछताछ के बाद अनुसंधान में सामने आने की संभावना है. 

आरोपी शातिर बदमाश है और पिछले लंबे समय से एटीएम कार्ड बदलकर ठगी के काम को अंजाम दे रहे थे, लेकिन अब दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनके साथ और कौन-कौन इस काम में लगे हुए हैं, जिससे उन्हें भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेला जा सके.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ

Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा

Trending news