Lalsot News: लालसोट में पानी की टंकी गिरने से महिला श्रमिक की दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Lalsot News: लालसोट में पानी की टंकी गिरने से महिला श्रमिक की दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन

Lalsot News: अमराबाद ग्राम में गुरुवार की शाम दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे के रेस्ट एरिया में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान एक महिला श्रमिक की पानी की टंकी के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई. 

परिजनों ने किया प्रदर्शन

Lalsot: दौसा लालसोट विधानसभा क्षेत्र के रामगढ़ पचवारा उपखंड के अमराबाद ग्राम में गुरुवार की शाम दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे के रेस्ट एरिया में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान एक महिला श्रमिक की पानी की टंकी के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर रामगढ़ पचवारा पुलिस और पीड़ित महिला को अचेत स्थिति में उप जिला हॉस्पिटल रामगढ़ पचवारा पर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. रात हो जाने के करण पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका.

साथ ही आज घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और एनएचआई प्रशासन से लोगों ने मृतक श्रमिक के परिजनों को आर्थिक पैकेज दिए जाने की मांग की है. सीताराम मीणा बिछा रामविलास डूंगरपुर सहित अनेक लोग मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को हाईवे प्रशासन से आर्थिक पैकेज दिलाए जाने की मांग की.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया संपत्ति देवी अमराबाद रेस्ट एरिया में निर्माण कार्य खत्म होने पर वापस लोट रही थी, इसी दरम्यान छत के ऊपर से एक अन्य श्रमिक द्वारा काम खत्म हो जाने के कारण पानी की प्लास्टिक टंकी को खाली कर ऊपर से नीचे फेंक दिया. महिला मजदूर काम खत्म कर घर जा रही महिला श्रमिक संपत्ति देवी प्लास्टिक की टंकी के नीचे आ गई, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई अचेत स्थिति में उसे उप जिला हॉस्पिटल रामगढ़ पचवारा लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया यह घटना कल शाम की है रात होने के कारण मृतका के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका.

आपको बता दें कि रामविलास मीणा डूंगरपुर सीताराम मीणा बिछा सहित अन्य लोगों ने कहा कि महिला श्रमिक गरीब परिवार से है उसके चार लड़कियां और एक लड़का है, ऐसी स्थिति में हाईवे प्रशासन के अधिकारी मौके पर बुलाया जाए और महिला श्रमिक के परिजनों को आर्थिक पैकेज की सहायता दी जाए. मामले को लेकर अभी तक गतिरोध बना हुआ है शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है. ग्रामीणों की मांग है पहले मृतका के परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाए जाए, उसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों और परिजनों से समझाइस का प्रयास कर रहे हैं. 

Reporter: Laxmi Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news