हैवानियत: बाप ने लूटी अपनी ही नाबालिग बेटी की आबरू, 15 साल की बच्ची ने लगाया आरोप
Advertisement

हैवानियत: बाप ने लूटी अपनी ही नाबालिग बेटी की आबरू, 15 साल की बच्ची ने लगाया आरोप

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है.

 

 

हैवानियत: बाप ने लूटी अपनी ही नाबालिग बेटी की आबरू, 15 साल की बच्ची ने लगाया आरोप

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी ने अपने ही पिता पर ज्याती करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया. मामले का अनुसंधान महिला सेल एएसपी दिनेश शर्मा को सौंपा गया है.

प्रकरण जिले के कोलवा थाने में दर्ज हुआ है, कोलवा थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग पीड़िता सीडब्ल्यूसी की टीम के साथ थाने पर आई थी और उन्होंने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पिता 5 साल से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. वहीं मामले की जांच दौसा महिला सेल के एएसपी दिनेश शर्मा को सौंपी गई है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

वहीं प्रकरण दर्ज होने के साथ ही पुलिस पीड़िता का मेडिकल करवाने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपना दर्द लेकर कलेक्टर के सामने पेश हुई थी. कलेक्टर ने मामले की गंभीरता कोदेखते हुए प्रकरण सीडब्ल्यूसी के हवाले किया. सीडब्ल्यूसी की टीम पीड़िता को साथ लेकर दौसा जिला मुख्यालय स्थित महिला थाने पहुंची, जहां से महिला पुलिस अधिकारी और सिडब्लूसी की अध्यक्ष के साथ कोलवा थाने पहुंची, जहां मामला दर्ज करवाया गया.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news