दौसा: युवक के शव मिलने का मामला,सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने परिजनों को 15 लाख रुपये देने की बात कही
Advertisement

दौसा: युवक के शव मिलने का मामला,सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने परिजनों को 15 लाख रुपये देने की बात कही

दौसा न्यूज: युवक का शव मिलने के मामले में परिजनों का आरोप है मृतक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और उसके बाद उसकी हत्या कर पेड़ के लटका दिया. परिजनों ने पुलिस को 3 लोगों के खिलाफ नामजद FIR पुलिस को दी है.

दौसा: युवक के शव मिलने का मामला,सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने परिजनों को 15 लाख रुपये देने की बात कही

Dausa: दौसा के मानपुर थाना क्षेत्र में मिले युवक के शव के मामले को लेकर परिजन और ग्रामीण पिछले 24 घंटे से सिकराय अस्पताल के सामने धरना दे रहे थे. परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अडिग थे. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने धरना स्थल पर पहुंचकर परिजनों और ग्रामीणों से बात की.

साथ ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता की. वार्ता में एडीएम सुरेश कुमार और एएसपी डॉ लालचंद कायल मौजूद रहे. परिजनों द्वारा तीन नामजद लोगों के खिलाफ 302 में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई.

तो वहीं सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पीड़ित परिवार को पंद्रह लाख रुपये दिए जाएंगे. जिसमें से पांच लाख किरोड़ी खुद देंगे साथ ही दस लाख की राशि जनसहयोग से एकत्रित कर दी जाएगी. साथ ही सरकारी योजनाओं का लाभ भी दिलवाया जाएगा. वहीं किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और जो भी कोई दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. सोमवार को नामनेर गांव में मानसिक राजपूत का पेड़ के नीचे पुलिस को शव मिला था. जिसको लेकर परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए बीते 24 घंटे से धरना दे रहे थे.

परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप

बता दें कि दौसा के मानपुर थाना क्षेत्र के नामनेर गांव में सोमवार को पेड़ के नीचे मृत अवस्था में मिले युवक की मौत का मामला गरमाया हुआ है. परिजन और ग्रामीण मृतक के साथ मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए सिकराय अस्पताल के बाहर धरना दे रहे थे.

दरअसल पुलिस को सोमवार सायंकाल सूचना मिली थी नामनेर गांव में एक पेड़ के नीचे किसी का शव पड़ा हुआ है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव की पहचान मानसिंह राजपूत के रूप में हुई पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया. मृतक युवक के गले में फंदा लगा हुआ था तो वहीं फंदे का आधा हिस्सा पेड़ पर लगा हुआ था.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

Trending news