Dausa News:बांदीकुई से भागचंद टांकड़ा ने भरा पर्चा, 23 जेसीबी के साथ पहुंचे निर्वाचन कार्यालय
Advertisement

Dausa News:बांदीकुई से भागचंद टांकड़ा ने भरा पर्चा, 23 जेसीबी के साथ पहुंचे निर्वाचन कार्यालय

Dausa News: राजस्थान के विधानसभा चुनाव में नॉमिनेशन प्रक्रिया जारी है. जिसकी आखिरी तारीख 6 नवंबर है. इसी कड़ी में दौसा जिले की बांदीकुई विधानसभा से  भाजपा प्रत्याशी भागचंद टांकडा़ ने अपना नामांकन पर्चा भरा.

Bhagchand Tankra

Dausa News: राजस्थान के विधानसभा चुनाव में नॉमिनेशन प्रक्रिया जारी है. जिसकी आखिरी तारीख 6 नवंबर है. इसी कड़ी में दौसा जिले की बांदीकुई विधानसभा से  भाजपा प्रत्याशी भागचंद टांकडा़ ने अपना नामांकन पर्चा भरा. भाजपा प्रत्याशी भागचंद टांकडा़ ने निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचकर नॉमिनेशन दाखिल किया।

23 जेसीबी से की पुष्प वर्षा 

 नॉमिनेशन भरने के दौरान भाजपा प्रत्याशी  टांकड़ा के नामांकन के दौरान शहर में जनसैलाब उमड़ता नजर आया। शुक्रवार को सुबह करीब सवा 11 बजे सैनी कालेज में नॉमिनेशन फाइल करने से पहले  जनसभा  आयोजित की गई.  जिसके बाद वहां से रैली निकाली गई. देखते देखते यह रैली जनसैलाब  में तब्दील हो गई, जो बांदीकुई के कई क्षेत्रों झालानी बगीची, बडियाल रोड़, आगरा फाटक, स्टेशन रोड़, बसवा रोड़, अम्बेडकर सर्किल होकर गुजरी। गौरतलब है कि शहर में विभिन्न जगहों पर करीब 23 जेसीबी और तीन हाइड्रो मशीनों से रैली में मौजूद लोगों पर पुष्प वर्षा की गई। 

इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और आमजन रैली में शामिल रहे। रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष भाजपा प्रत्याशी ने करीब सवा दो बजे नामांकन दाखिल किया।

ये रहे मौजूद

 इस दौरान दौसा सांसद जसकौर मीना, पूर्व राज्य सभा सांसद रामकुमार वर्मा, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन सहित अन्य मौजूद रहें। 

बता दें कि विधानसबा चुनाव में  नॉमिनेशन फाइल करने का गुरूवार को चौथा दिन था. जिसमें कांग्रेस और बीजेपी के कई दिग्गजों ने अपना पर्चा निर्वाचन अधिकारी को सौंपा. साथ ही चुनाव के लिए खुले तौर पर चुनावी समर में मरूधरा के रण को खेलने के लिए तैयार हो गए है. 

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Trending news