दौसा: सरदार पटेल की जयंती पर दिया गया एकता का संदेश, आयोजित हुई 'रन फॉर यूनिटी' दौड़
Advertisement

दौसा: सरदार पटेल की जयंती पर दिया गया एकता का संदेश, आयोजित हुई 'रन फॉर यूनिटी' दौड़

Dausa: लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को आज पूरा देश राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मना रहा है. दौसा जिले में भी जगह-जगह सरदार पटेल की 147वीं जयंती पर रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया.

आयोजित हुई 'रन फॉर यूनिटी' दौड़

Dausa: लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को आज पूरा देश राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मना रहा है. दौसा जिले में भी जगह-जगह सरदार पटेल की 147वीं जयंती पर रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया, जहां युवाओं सहित सरकारी महकमों के अधिकारी और कर्मचारियों ने भी भाग लिया. दौसा जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट से लेकर स्वर्गीय पंडित नवल किशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय तक दौड़ का आयोजन किया गया. 

दौड़ में दौसा एसडीएम संजय गोरा और कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव सहित बड़ी तादाद में युवा और अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए. रन फॉर यूनिटी दौड़ पूरी होने पर पीजी कॉलेज परिसर में दौड़ में शामिल हुए और सभी को एसडीएम संजय गोरा ने राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई. वहीं दौड़ में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों को सम्मान स्वरूप एसडीएम संजय गोरा के हाथों एक-एक टी-शर्ट भी भेंट की गई. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन जिला प्रशासन और नेहरू युवा केंद्र द्वारा किया गया. इस दौरान एसडीएम संजय गोरा ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश को एकता के सूत्र में बांधा और एक बड़ा संदेश दिया. 

हमें उनके बताए मार्ग को अपनाकर संकल्प के साथ उन्हें पूरा करना चाहिए. युवा देश का भविष्य होता है और युवा अपनी ताकत का इस्तेमाल अच्छे कामों में करें. देश की एकता और अखंडता बनाए रखने में पूरा सहयोग करें. इस दौरान शिक्षा विभाग के एडीईओ राजीव व्यास सहित कई अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे और सभी ने राष्ट्रीय एकता की शपथ ली.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार ने प्रतापगढ़ के 6000 किसानों को सौंपा अफीम की खेती का लाइसेंस, 5 नवंबर तक जारी रहेगी यह प्रक्रिया

राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल

Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म

Trending news