Dausa: हंगामे दार रही दौसा जिला परिषद की बैठक, पीएचईडी और पीडब्ल्यूडी पर लगे करप्शन के आरोप
Advertisement

Dausa: हंगामे दार रही दौसा जिला परिषद की बैठक, पीएचईडी और पीडब्ल्यूडी पर लगे करप्शन के आरोप

Dausa: दौसा जिला परिषद की बैठक हंगामें की भेंट चढ़ गई, इस बैठक में पीएचईडी और पीडब्ल्यूडी पर करप्शन आरोप लगे हैं.बैठक में मौजूद जिला परिषद सीईओ रामकिशोर मीणा को लेकर भी सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की.

 

Dausa:  हंगामे दार रही दौसा जिला परिषद की बैठक, पीएचईडी और पीडब्ल्यूडी पर लगे करप्शन के आरोप

Dausa: दौसा जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक काफी हंगामेदार रही. सदस्यों ने अधिकारियों पर जमकर अनदेखी और करप्शन के आरोप लगाए तो वहीं, बैठक के दौरान माइक व्यवस्था खराब होने से नाराज सदस्यों ने माइको को ही फेंक दिया वही भाजपा से सदस्य बृजमोहन मीणा ने जिला प्रमुख हीरालाल सैनी को लेकर कहा या तो सिस्टम को बदल दो नही तो हम आपको बदल देंगे इस पर कांग्रेस के सदस्यों ने हंगामा कर दिया.

वहीं, महवा विधानसभा क्षेत्र से वार्ड नंबर 20 की सदस्य कमला केशरा ने पीएचईडी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाते हुए कहा अधिकारी महुआ विधायक ओपी हुडला के इर्द-गिर्द ही घूमते हैं. उन्हें जनता की कोई परवाह नहीं है. इनके शरीर में हुडला भरता है क्षेत्र की जल जीवन मिशन योजना में अधिकारी ठेकेदारों से मिलीभगत कर जेब भर रहे हैं.

 लेकिन कोई देखने वाला नहीं है, वहीं, सदस्य बृजमोहन मीणा ने मेवा के बीच पीएचइडी एक्सचेंजर सीधा जल जीवन मिशन में करप्शन का आरोप लगाते हुए जमकर फटकार लगाई और कहा मेरे पास तुम्हारे खिलाफ करप्शन के बतौर सबूत ऑडियो और वीडियो मौजूद है.

सदस्यों ने अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा अगर हमारी अनदेखी की तो ठीक नहीं होगा कोई भी नेता या मंत्री तुम्हें बचाने नहीं आएगा. बैठक में मौजूद जिला परिषद सीईओ रामकिशोर मीणा को लेकर भी सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की.जिला परिषद सदस्यों की पैरवी करते हुए जिला प्रमुख ने विभागों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा सदस्यों की अनदेखी नहीं होनी चाहिए और उनके बताए हुए काम भी समय से होने चाहिए अन्यथा तुम्हारे खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- PGCIL Recruitment 2023: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) में भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई

 

Trending news