Dausa Accident news:स्कूल जा रहे छात्रा को बस ने रौंदा,मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement

Dausa Accident news:स्कूल जा रहे छात्रा को बस ने रौंदा,मौके पर दर्दनाक मौत

Dausa Accident news:राजस्थान के दौसा के सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज कस्बे में उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक छात्र पैदल स्कूल जा रहा था.इस दौरान एक निजी बस ने बच्चे को कुचल दिया.

Dausa Accident News

Dausa Accident news:राजस्थान के दौसा के सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज कस्बे में उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक छात्र पैदल स्कूल जा रहा था. तो इस दौरान एक निजी बस ने बच्चे को कुचल दिया. इसके चलते बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

कुचलने से छात्र की मौके पर हुई दर्दनाक मौत
हादसे के बाद मौके पर एक ओर जहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. तो वहीं परिजनों को जब घटना की सूचना मिली, तो वह भी मौके पर पहुंचे और घटना को देख कर बेसुध हो गए. बताया जा रहा है मृतक बच्चा ब्राइट मून स्कूल का छात्र था और घर से स्कूल जा रहा था. इस दौरान एक निजी बस ने बच्चे को कुचल दिया.

हादसे के बाद मौके पर जमा हुई लोगो की भीड़
निजी बस भी किसी निजी स्कूलों की ही बताई जा रही है हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटनास्थल का एक ओर जहां मौका मुआयना किया, तो वहीं मौके पर जमा भीड़ ने पुलिस को भी खरी खोटी सुनाई लोगों का कहना है पुलिस और परिवहन विभाग लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेता.

जिसके चलते आए दिन इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है तो वहीं घटना को लेकर लोग अक्रोसित भी हैं.

यह भी पढ़ें:Top 10 Rajasthan News: आचार संहिता से पहले भजनलाल सरकार की तीन बड़ी नियुक्तियां,यहां देखे लिस्ट

Trending news