बांदीकुई में बदमाशों ने दी बड़ी लूट को अंजाम, ATM में थे 38 लाख रुपये
Advertisement

बांदीकुई में बदमाशों ने दी बड़ी लूट को अंजाम, ATM में थे 38 लाख रुपये

Dausa: बांदीकुई में बदमाशों ने बड़ी ATM लूट को अंजाम दिया है. ATM में 38 लाख रुपये बताए जा रहे हैं.

बांदीकुई में बदमाशों ने दी बड़ी लूट को अंजाम, ATM में थे 38 लाख रुपये

Dausa: दौसा के बांदीकुई में एटीएम लूट प्रकरण को 10 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ फिलहाल खाली है. हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही पूरी वारदात का खुलासा करेंगे और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे. पुलिस साक्ष्यों के आधार पर बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. घटना के बाद से शहर के लोग भी भयभीत हैं. जिस दौरान बदमाशों ने एटीएम लूट की वारदात की उस दौरान एटीएम में 38,94,000 रुपए की नकदी थी.

बदमाशों ने घटना बड़ियाल रोड पर स्थित एसबीआई के एटीएम पर की. जहां एक निजी मकान में लगा हुआ सीसीटीवी कैमरे का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में 3:14 बजे बदमाशों ने पिकअप गाड़ी में बैठकर बड़ियाल रोड पर प्रवेश किया और उसके बाद 3:53 पर वारदात को अंजाम दिया और करीब 4:00 बजे बदमाश एटीएम उखाड़ कर वहां से फरार हो गए सीसीटीवी वीडियो में रात्रि 2:00 बजे बड़ियाल रोड पर पुलिसकर्मी भी पैदल गश्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लेकिन बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए के नोटों से भरे एटीएम को उखाड़ कर ही अपने साथ ले गए घटना के बाद से शहर के लोगों का कहना है लंबे समय से शहर में अभय कमांड सेंटर स्थापित कर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की जा रही थी और उसका नगर पालिका बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव भी लिया गया था लेकिन वह प्रस्ताव भी सियासत की भेंट चढ़ गया अगर उस प्रस्ताव को गति दी जाती और शहर में समय रहते अभय कमांड सेंटर स्थापित हो गया होता तो सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से शहर पुलिस की निगरानी में होता और इतनी बड़ी वारदात बदमाश अंजाम देने में कामयाब नहीं होते.

बांदीकुई नगर पालिका के पार्षद महेंद्र देमन ने भी शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाकर अभय कमांड सेंटर स्थापित करने के लिए पूर्व में उच्च अधिकारियों को भी ज्ञापन सोंपकर सीसीटीवी लगाने की मांग की थी जिस पर कोई अमल नही हुआ लोगों का कहना है शहर में आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं लेकिन इन घटनाओं पर अंकुश लगे इस और सियासत दानों का कोई ध्यान ही नहीं है जिसका खामियाजा लोग भुगत रहे हैं सीसीटीवी कैमरे शहर में लगे तो पुलिस को भी अपराधियों तक पहुंचने में देर नहीं लगेगी.

Reporter- Laxmi Sharma

यह भी पढे़ं..

धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

अलवर से गायब तीन बच्चों में से दो का दिल्ली के महरौली में मर्डर, 6 साल का बच्चा दस्तयाब

Trending news