चूरू में गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म, गुस्से में इलाके के लोग
Advertisement

चूरू में गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म, गुस्से में इलाके के लोग

चूरू में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां युवक ने गाय के साथ कुकर्म किया है. लोगों ने आवाज लगाई तो फरार हो गया. इस मामले को लेकर इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है.

 

चूरू में गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म.

Ratangarh: चूरू जिले में गोवंश के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. शहर के वार्ड संख्या 39 में रिणी कुआं के पास जलदाय विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय परिसर में खंड़हर पड़े भवन में एक युवक को गाय के साथ कुकर्म करते हुये जलदाय विभाग के कर्मचारियों ने देखा. कर्मचारियों ने युवक को आवाज लगाई तो युवक मौके से फरार हो गया. उक्त मामले की जानकारी जलदाय विभाग के कर्मचारियों ने गो रक्षक दल और पुलिस को दी.

 सूचना के बाद मौके पर पहुंचे गो रक्षक दल के सदस्य एवं पुलिस ने मामले की जानकारी ली. इस संबंध में गो रक्षक दल एवं जलदाय विभाग के कर्मचारी मुकेश ढ़ाका व योगेश चौहान ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में रिपोर्ट दी है. मौके पर पहुंचे एएसआई प्रेमचंद ने लिखित में रिपोर्ट लेकर पुलिस थाने पहुंच गए.

 इस संबंध में अभी तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है. वहीं गो रक्षक दल के सदस्यों ने बताया कि उक्त संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. मामले को लेकर गोरक्षक दल के सदस्यों में आक्रोश बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- बहू ने ससुर के प्राइवेट पार्ट पर मारी लात तो ससुर की मौत, देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें- नाबालिग को बहला फुसलाकर हैदराबाद ले गया आरोपी, 3 युवकों ने किया रेप

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news