बारिश ने खोली पालिका की पोल, जगह-जगह भरा सड़कों पर पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241595

बारिश ने खोली पालिका की पोल, जगह-जगह भरा सड़कों पर पानी

शनिवार शाम तक भी पानी की निकासी नहीं हो पाई. गांधी बाल स्कूल के पास सालासर से डूंगरगढ़ जाने वाली सवारियों से भरी बस पानी में बन्द हो गई. 

बारिश ने खोली पालिका की पोल, जगह-जगह भरा सड़कों पर पानी

Ratangarh: मानसून की पहली बारिश ने नगरपालिका को पोल खोल दी है. शहर में शनिवार को तीन घंटे जमकर हुई बरसात ने नगर पालिका की कार्यशैली की पोल खोल दी. बरसात के दिनों में पानी भराव के निर्धारित स्थलों पर पानी भरा लेकिन उपाय नहीं हुआ!

स्थानीय रेलवे स्टेशन रोड़, रोडवेज बस स्टैंड के आगे से शुरू होकर उक्त पानी ज​ड़ियादेवी भवन, राजकीय अस्पताल के आगे, प्रधान डाकघर के आगे, बीएसएनएल कार्यालय के आगे, स्वयं पालिका भवन के आगे, रघुनाथ विद्यालय व गांधी बाल निकेतन के आगे, रेलवे घूमचक्कर के पास, उत्तरी बाजार में घंटाघर से लेकर गैनाणी नाले तक, स्टेट स्कूल के आगे, सरकना श​क्ति रोउ पर मेघवाल बस्ती के पास, चूरू रोड पर परमाणा ताल के पास, जलदाय विभाग के अधिशाषी अ​भियन्ता कार्यालय के आगे महत्वपर्ण स्थानों पर पालिका की पानी निकासी की व्यवस्था चौपट नजर आई.

शनिवार शाम तक भी पानी की निकासी नहीं हो पाई. गांधी बाल स्कूल के पास सालासर से डूंगरगढ़ जाने वाली सवारियों से भरी बस पानी में बन्द हो गई. जिससे सवारियों को काफी परेशानी हुई. 3 घंटे बाद क्रेन बुलाकर खींचकर बस निकाली गई तब जाकर यात्री उतर पाए. इसी प्रकार एक स्कूल बस वहां फंस गई. जिसे भी बड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका. आधा दर्जन विद्यालयों के विद्यार्थी पानी भर जाने से कई घंटे तक स्कूल्स में फंसे रहे.

Reporter-Gopal Kanwar

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news