Churu: शादी में जा रही बारातियों भरी बस को ट्रक ने मार दी टक्कर, मची चीख-पुकार
Advertisement

Churu: शादी में जा रही बारातियों भरी बस को ट्रक ने मार दी टक्कर, मची चीख-पुकार

राजस्थान में चूरू जिले के झंकार होटल के पास अचानक पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि लोगों का संतुलन बिगड़ गया और बुरी तरह से घायल हो गए. 

Churu: शादी में जा रही बारातियों भरी बस को ट्रक ने मार दी टक्कर, मची चीख-पुकार

Churu News: चूरू जिले के गांव सिरसली से रविवार रात को चूरू की पूनिया कॉलोनी में एक शादी समारोह से पहले आयोजित भोज में शामिल होने आ रही बस को झंकार होटल के पास NH52 पर एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर में बस में सवार करीब 20 जने गंभीर घायल हो गए. 

तेज चीख पुकार सुनकर वहां मौजूद आस-पास के लोग दौड़कर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. बाद में निजी वाहनों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय भरतिया अस्पताल की आपातकालीन इकाई में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक को हायर सेंटर रैफर कर दिया. घायलों में एक दो साल का बच्चा भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

ट्रक ने मारी टक्कर
बस में सवार लोगों ने बताया कि पूनिया कॉलोनी में शादी समारोह से पहले आयोजित भोज में शामिल होने के लिए आ रहे थे. बस में सभी लोग आपस में बातचीत करते हुए आ रहे थे. झंकार होटल के पास अचानक पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि लोगों का संतुलन बिगड़ गया और बुरी तरह से घायल हो गए. 

चिल्लाने और तेज धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर पहुंचे व बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि बस में कुल 40 से अ​धिक लोग सवार थे, जिसमें महिलाएं, पुरुष और बच्चे शामिल थे. घटना की सूचना लगने पर सीओ सिटी राजेन्द्र बुरडक अस्पताल पहुंचे.

अस्पताल प्रशासन अलर्ट मोड पर
हादसे की सूचना पुलिस ने अस्पताल प्रशासन को पहले देकर बताया कि हादसे में घायलों की संख्या अ​धिक है. ऐसे में आनन-फानन में चिकित्सकों को सूचना दी गई. अच्छी बात यह रही कि जो चिकित्सक छुट्टी पर चल रहे थे वो भी अस्पताल पहुंचे और घायलों को इलाज शुरू किया गया. हादसे की जानकारी लगने पर घायलों के परिचितों, रिश्तेदारों और परिजनों का अस्पताल में जुटना शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की बेटी नंदिनी के सिर पर सजा फेमिना ‘मिस इंडिया’ का ताज, पूरा देश कर रहा नाज

ये हुए घायल
दिनेश 23 साल निवासी सिरसली, विकास उम्र 18, सिरसली, अनिल 17 साल, सिरसली, जयपाल 25 साल सिरसली, आईना उम्र 21, अभिशा उम्र 21, मंजू उम्र 24, सरोज उम्र 22, कौशल्या उम्र 27, समिष्टा 33 साल, लीलाधर 35 साल, जगदीश 66 साल निवासी सिरसली, मनीष उम्र 14, सिरसली, सुभाष भाकर उम्र 40, सिरसली, विक्रम 15 साल, सिरसली, संदीप उम्र 17 आदि शामिल हैं.

 

Trending news