Churu News: सड़क पर बह रहा गंदा पानी, कुंभकरण की नींद सो रहे जिम्मेदार अधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132015

Churu News: सड़क पर बह रहा गंदा पानी, कुंभकरण की नींद सो रहे जिम्मेदार अधिकारी

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में सुजानगढ़ लोग सड़क पर गंदा पानी जमा होने की समस्या से परेशान होकर मंगलवार को सड़क पर उतर आए. इस दौरान लोगों ने सड़क जामकर टायर जलाएं. साथ ही नगर परिषद और जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

Sujangarh Road Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू जिले के सुजानगढ़ रेलवे फाटक नं. दो से तीन से आगे तक सड़क पर काफी समय से गंदा पानी बह रहा है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों ने अपनी आंखें मूंद रखी है. ऐसे में गंदे पानी की निकासी एवं समस्या के स्थाई समाधान की मांग को लेकर व्यापारियों, मोहल्लेवासियों और स्कूली बच्चों ने मंगलवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. सडक पर पत्थर डाल कर एवं टायर जलाकर किए गए प्रदर्शन के दौरान नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. करीब दो घंटे से भी अधिक समय तक चले प्रदर्शन के दौरान वाहनों की कतार लग गई, जिन्हें बाद में अन्य मार्गों से निकाला गया. 

दो घंटे में पानी की निकासी करने का दिया आश्वासन 
सड़क जाम की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी धर्मेन्द्र मीणा ने मौके पर पहुंच कर प्रदर्शनकारियों से समझाइश की, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला. वहीं, रेलवे पुलिस के एएसआई रविन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को रेल की पटरियों से दूर रहने की हिदायत दी. इस दौरान एहतियात के तौर पर दो नंबर फाटक को भी कुछ देर के लिए बंद किया गया. प्रदर्शन शुरू होने के दो घंटे बाद नगर परिषद आयुक्त दिलीप शर्मा, एईएन विक्रम जोरवाल मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से वार्ता की. इस दौरान आयुक्त ने दो घंटे में पानी की निकासी करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खोल दिया गया. 

स्थिति में नहीं हुआ बदलाव, तो नगर परिषद पर लगेगा ताला 
रामनारायण रूलाणिया ने बताया कि रेलवे फाटक से लेकर आगे तक सड़क पर बाईपास नाले का गंदा पानी बह रहा है, जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, जिम्मेदार अधिकारी यहां की स्थिति से वाकिफ होने के बाद भी कुंभकरण की नींद सो रहे हैं. उन्होंने बताया कि अधिकारियों की नींद तोड़ने के लिए आज स्थानीय लोगों द्वारा प्रदर्शन किया गया. यदि इसके बाद भी स्थिति में बदलाव नहीं आता है, तो हम नगर परिषद पर ताला लगा दें. बता दें कि इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष रिछपाल बिजारणिया, कॉमरेड रामनारायण रूलाणिया, तेजपाल गोदारा, राजकुमार तंवर, पूनमचंद भार्गव, निरंजन भार्गव, योगेश चतुर्वेदी, नोपाराम मंडा, मुकेश, राजेश बिनावरा, शंकरलाल कासनिया, रमेश, जगदीश माली, मनोज, गणेश सहित अनेक महिलाएं, पुरुष उपस्थित थे. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- Sikar News: ANM अजीतगढ़ आ रही महिलाओं का एक्सीडेंट, अनियंत्रित होकर पलटी जीप

Trending news