Sujangarh: उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448923

Sujangarh: उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास

महिला उत्पीड़न को लेकर सुरक्षा सखियों से कहा गया कि सूचना देने वालों की जानकारी गुप्त रखी जाएगी, आप निडर होकर पुलिस का सहयोग करें. 

 Sujangarh: उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास

Sujangarh: उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज महिला सुरक्षा, कानून व यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस मित्र व महिला सुरक्षा सखियों के साथ वृताधिकारी प्रहलाद राय की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ. इस दौरान राय ने पुलिस मित्रों से कस्बे की यातायात व्यवस्था व अन्य गतिविधियों में पुलिस का सहयोग करने को कहा.

महिला उत्पीड़न को लेकर सुरक्षा सखियों से कहा कि सूचना देने वालों की जानकारी गुप्त रखी जाएगी, आप निडर होकर पुलिस का सहयोग करें. बैठक में प्रेम सैनी ने कहा कि कस्बे में बगैर नम्बर प्लेट के कई वाहन घूम रहे हैं जिनकी जांच कर कार्रवाई की जाए. सलीम बल्खी ने कहा कि नाबालिग बच्चे दोपहिया वाहन तीन-तीन सवारी बैठाकर चला रहे हैं.

जिससे दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है. थानाधिकारी जगदीश सिंह ने कहा कि जिस घर में वद्ध माता पिता रहते हैं जिसकी संतान सेवा नहीं कर रही है उनसे समझाइश करें. अगर वह नही मानते हैं तो उनकी जानकारी पुलिस को देवें. साथ ही सिंह ने कहा कि अगर आपको कहीं कोई व्यक्ति दुर्घटना ग्रस्त मिले तो उसे मानव धर्म निभाते हुए तुंरत उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाए. जिससे उसका समय पर उपचार हो सके. पुलिस का सहयोग करने पर आपकी जानकारी पूरी तरह से गुप्त रखी जाएगी.

इस मौके पर सुरेंद्र सुथार, लालचंद सिहौल, गोपाल प्रजापत, रवि मोदी, प्रह्लादसिंह राजपुरोहित, परमेश्वरलाल मारोठिया, नोरतमल यादव, भूरामल जाखड़, सुरेंद्र ढाका, शुरक्षा सखी सुनीता यति, अनिला शर्मा, संतोष प्रजापत, मैनादेवी, यशोदा प्रजापत, आसूचना अधिकारी अशोक कुमार उपस्थित रहे.

Reporter-Gopal Kanwar

 

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news