Churu: चौपटिया तलाई में गिरी मारुति वैन, ड्राइवर को लोगों ने बचाया... बड़ा हादसा टला
Advertisement

Churu: चौपटिया तलाई में गिरी मारुति वैन, ड्राइवर को लोगों ने बचाया... बड़ा हादसा टला

सुजानगढ़ शहर की चापटिया तलाई में रविवार शाम को एक मारुति वैन के गिर जाने से शहर में सनसनी फैल गई. गनीमत रही कि वैन के गिरते ही वहां से गुजर रहे लोगों की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाल लिया गया और उसकी जान बच गई. 

बड़ा हादसा टला.

Sujangarh News: सुजानगढ़ शहर की चापटिया तलाई में रविवार शाम को एक मारुति वैन के गिर जाने से शहर में सनसनी फैल गई. गनीमत रही कि वैन के गिरते ही वहां से गुजर रहे लोगों की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाल लिया गया और उसकी जान बच गई. वार्ड के लोगों के अनुसार शहर की और से दुलिया बास का भीकमचंद प्रजापत वैन लेकर सालासर रोड की तरफ जा रहा था. तभी सामने अचानक बाइक आ जाने से संतुलन खोकर तलाई में गिर गया.

वैन पूरी तरह से पानी में डूब गई मगर गेट खुल जाने के कारण भीकमचंद बाहर आने में कामयाब हो गया. जिसे पर वहां खड़े लोगों ने खींचकर बाहर निकाल लिया. इसी बीच ड्राइवर और बचाने वाले लोगों के वहां से चले जाने पर यह संशय बना रहा की डूबी हुई वैन के साथ कोई व्यक्ति तो नहीं डूबा है. मामले की सूचना मिलने पर भाजपा नेता कमल दाधीच मौके पर पहुंचे और नगर परिषद को क्रेन भेजने के लिए फोन किया.

ये भी पढ़ें- 8 साल के बच्चे की मौत को लेकर हाइवे जाम, नौकरी और पैसे मिलने के आश्वासन के बाद मामला शांत

इस बीच कोतवाली थाना के सीआई मुकुट बिहारी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. करीब एक घंटा बीत जाने के बाद भी क्रेन के नहीं आने पर वहां मौजूद लोगों ने नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इसके बाद क्रेन आई और वैन को बाहर निकाला. तलाई के पास मौजूद नगर परिषद की नेता प्रतिपक्ष जय श्री दाधीच, प्रेम प्रकाश स्वामी, रतनलाल नायक सहित कई लोगों  ने नगर परिषद के इस मामले को लेकर नाराजगी जताई. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि चौपटिया तलाई की दुर्दशा को लेकर सभापति व आयुक्त को कई बार सूचित करने, ज्ञापन देने व आंदोलन करने के बावजूद इसके चारों तरफ दीवार नहीं बनाई जा रही है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की वजह से बड़ा हादसा टल गया.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news