प्यार में धोखा इसलिए ठोका! विवाहिता की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286828

प्यार में धोखा इसलिए ठोका! विवाहिता की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

 चूरू जिला मुख्यालय पर बादशाह कॉलोनी में एक विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में घर पर मिला. मृतका के परिजनों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा उच्चाधिकारी भी पहुंचे.

 प्यार में धोखा इसलिए ठोका! विवाहिता की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

Churu: चूरू जिला मुख्यालय पर बादशाह कॉलोनी में एक विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में घर पर मिला. मृतका के परिजनों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा उच्चाधिकारी भी पहुंचे. मौत की सूचना आसपास में फैलने से मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई.

22 वर्षीया मृतका शाहीन के परिजनों ने हत्या की आशंका पति पर ही जताई है. मौके के बाद से पति के गायब होने के कारण शक ओर गहरा हो गया है. परिजनों ने बताया मृतका शाहीन ने 7 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था, कुछ समय तक पति-पत्नी की गृहस्थी खुशी से चल रही थी, मगर थोड़े समय बाद आपस में झगड़े होने शुरू हो गए.

कुछ दिनों पहले मृतका शाहीन ने कोतवाली में पति के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज करवाया. मौके पर एफएसएल टीम पहुंच गई है. टीम ने सभी साक्ष्य हर एंगल से जुटाए हैं. कोतवाली पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद तथा डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का मामला है. इसकी गुत्थी जांच रिपोर्ट के बाद खुलेगी.

Reporter-Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news