Sardarshahr: राणासर बिकान में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में उजड़ा महिला का सुहाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439295

Sardarshahr: राणासर बिकान में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में उजड़ा महिला का सुहाग

Sardarshahr, Churu News: चूरू के सरदारशहर में राणासर बिकान के पास ट्रक ने कार को मारी टक्कर जयपुर से सरदार शहर आरहे शांतिलाल की हादसे  में मौत. घायल पत्नी को गंभीर अवस्था में बीकानेर किया रेफर.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sardarshahr, Churu News: चूरू के सरदारशहर में राणासर बिकान के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार चालक पति की हुई मौत और गंभीर घायल पत्नी को किया बीकानेर रेफर किया गया.
राणासर बिकान गांव के पास मेगा हाईवे पर शनिवार रात को ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, हादसे में कार सवार जयपुर से सरदारशहर आ रहे दंपति में से पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी को गंभीर चोट आने के कारण बीकानेर रेफर कर दिया गया.

जिसके बाद रविवार सुबह 10 बजे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. एएसआई हिम्मतसिंह ने बताया कि बीकानेर निवासी उमाशंकर पुत्र मोहनलाल मोदी ने रिपोर्ट दी है कि उसके चाचा शांतिलाल मोदी जयपुर में फर्नीचर का व्यवसाय करते हैं और परिवार सहित जयपुर में ही रहते हैं. शनिवार को चाचा शांतिलाल मोदी और चाची पिंकी मोदी अपनी कार में सवार होकर शोक सभा में शामिल होने के लिए जयपुर से सरदारशहर आ रहें थे. रात में करीब 9:30 बजे राणासर बिकान गांव के पास मेगा हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए, कार को टक्कर मार दी. जिससे शांतिलाल मोदी और पिंकी मोदी को गंभीर चोट आई.

सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालक सुभाष सिहाग और ईएमटी संजय कीचड़ ने दोनों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर शांतिलाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और गंभीर चोट होने के कारण पिंकी मोदी को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. जिसकी तलाश जारी है.

Reporter - Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news