सरदारशहर: रात को भाई ने भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार, भाभी के जागने पर भागा
Advertisement

सरदारशहर: रात को भाई ने भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार, भाभी के जागने पर भागा

शुक्रवार रात को मेरे भाई पूर्णाराम ने गांव के ही सफू और रूपेंद्र पुत्र भादरसिंह बिका के साथ एक राय होकर हाथों में कुल्हाड़ी और लोहे के पाइप लेकर आया और नाजायज रूप से मेरी ढाणी में घुस गया और गंदी गालियां निकालते हुए कहा कि तुझे बहुत रुपये चाहिए, आज तेरा हिसाब पूरा कर देंगे.

सरदारशहर: रात को भाई ने भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार, भाभी के जागने पर भागा

Sardarshahr: चुरू के सरदारशहर तहसील के रामसीसर भेडवालिया गांव में एक व्यक्ति के साथ उसके भाई और 2 अन्य ने मिलकर मारपीट की. पुलिस सूत्रों के अनुसार, रामसीसर भेडवालिया निवासी गोपीराम पुत्र मामराज जाट ने शनिवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि मेरे खेत में एक ट्यूबवेल बना हुआ है और मैं परिवार सहित ढाणी बनाकर खेत में ही रहता हूं. 

इस साल मैंने खेत में नरमा की फसल काश्त की थी और उस फसल को मेरे भाई पूर्णाराम ने बाजार में बेच दिया, मैंने उससे रुपये का तकादा किया और कहा कि फसल मैंने काश्त की थी और खर्चा भी मेरा ही लगा इसलिए मेरा खर्चा और मेरे हिस्से के रुपये मुझे दे दो. 

इस बात पर मेरा भाई नाराज हो गया और शुक्रवार रात को मेरे भाई पूर्णाराम ने गांव के ही सफू और रूपेंद्र पुत्र भादरसिंह बिका के साथ एक राय होकर हाथों में कुल्हाड़ी और लोहे के पाइप लेकर आया और नाजायज रूप से मेरी ढाणी में घुस गया और गंदी गालियां निकालते हुए कहा कि तुझे बहुत रुपये चाहिए, आज तेरा हिसाब पूरा कर देंगे.

वहीं,  बताया कि मैं सो रहा था तभी मेरे भाई पूर्णाराम ने मेरे सिर पर कुल्हाड़ी की मारी और सफू ओर रूपेंद्र ने लोहे के पाइपों से मारना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मेरी पत्नी जाग गई और मुझे बचाने दौड़ी और शोर मचाया तो उक्त तीनों भाग गए. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Reporter- Gopal Kanwar 

यह भी पढे़ंः 

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

Trending news