सरदारशहर: भाऊवाला में कुण्ड में गिरने से दो मासूम भाईयों की मौत, गांव में मातम
Advertisement

सरदारशहर: भाऊवाला में कुण्ड में गिरने से दो मासूम भाईयों की मौत, गांव में मातम

तहसील के भानीपुरा पुलिस थानान्तर्गत भाउवाला गांव में घर में बने कुण्ड में गिरने से दोनों बच्चों की मौत गई. मृत बच्चों में बड़ा बेटा कानाराम 5 साल का जबकि छोटा बेटा दामोदर 3 साल का है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृत बच्चों के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

सरदारशहर: भाऊवाला में कुण्ड में गिरने से दो मासूम भाईयों की मौत, गांव में मातम

Sardarsahar News: तहसील के भानीपुरा पुलिस थानान्तर्गत रविवार देर शाम को गांव भाउवाला में एक घर में बने कुण्ड में गिरने से दो मासूम भाईयों की मौत हो गई. भानीपुरा थाना के एएसआई मोहनलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा. उन्होंने बताया कि श्रीचंद पुत्र भादरराम जाट निवासी भाउवाला ने रिपोर्ट दी कि उसके परिवार के लोग खेत गये हुए थे और घर में मेरी बुढी मां और दो बच्चे थे. 

घर में बने कुण्ड में गिरे बच्चे 

दी गई रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे खेलते वक्त किसी समय घर में बने कुण्ड में गिर गये किसी को पता नहीं चला. श्रीचंद ने बताया कि मेरी मां ने काफी देर तक खोजबीन की. जब बच्चें नहीं आये तो खोजबीन शुरु की,तब कुण्ड को खुला देखकर आस पड़ोस के लोगों को आवाज लगाई. जिसपर पड़ोसी सतवीर आया और उसने कुण्ड में देखा तो दोनो बच्चे उसमें डुबे हुए थे. जिस पर उसने मुझे फोन किया और मैं खेत से भागा आया और देखा तो दोनों कुण्ड में गिरे हुए मिले इसके बाद दोनों को बाहर निकाला. तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

घटना के बाद घर में पसरा मातम 

मृत बच्चों में बड़ा बेटा कानाराम 5 साल का जबकि छोटा बेटा दामोदर 3 साल का है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृत बच्चों के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़े- सिरोही हादसा: कांडला मेगा हाइवे पर दो ट्रकों की आमने- सामने भिड़ंत, जिन्दा जला ट्रक ड्राइवर

श्री चंद्र जाट के दो ही संतान थी इस घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. घटना के बाद गांव में चूल्हे भी नहीं जले हैं, वहीं पुलिस ने दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

Trending news