सरदारशहर: विधानसभा उपचुनाव को लेकर 'हनुमान की सेना' ने डाला डेरा, चल रहा उम्मीदवार के लिए मंथन
Advertisement

सरदारशहर: विधानसभा उपचुनाव को लेकर 'हनुमान की सेना' ने डाला डेरा, चल रहा उम्मीदवार के लिए मंथन

Sardarshahr News: सरदारशहर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर आरएलपी नेताओं के विधायकों ने उम्मीदवार को लेकर मंथन किया.  

 

सरदारशहर: विधानसभा उपचुनाव को लेकर 'हनुमान की सेना' ने डाला डेरा, चल रहा उम्मीदवार के लिए मंथन

Sardarshahr News, Churu: 5 दिसंबर को सरदारशहर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस से दिवंगत विधायक पुत्र और वर्तमान में राज्य मंत्री अनिल शर्मा प्रत्याशी के रूप में फाइनल चेहरा माने जा रहे हैं, तो वही भाजपा ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले है. 

वहीं, निर्दलीय के रूप में युवा चेहरा उमेश साहू ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर वर्तमान व्यवस्था में बदलाव करने की बात कहकर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता डॉ विवेक माचरा, प्रदेश प्रभारी विजयपाल बेनीवाल, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष रणधीर चौधरी, जिला डेयरी चेयरमैन लालचद मुंड, आरएलपी जिलाध्यक्ष मदन ढाका, तहसील अध्यक्ष सांवरमल जाखड़, युवा मोर्चा तहसील अध्यक्ष महावीर बेनीवाल, ग्रामीण अध्यक्ष सरवन राम सारण, तहसील प्रवक्ता संजय सुथार, ओमकार बाली से सरदारशहर पहुंचे आरएलपी नेताओं ने फीडबैक लिया. वहीं, आरएलपी नेताओं ने सरदारशहर उपचुनाव के विधायक उम्मीदवार को लेकर मंथन किया.  

सभी पदाधिकारियों ने मंथन के साथ ही जीत का मूल मंत्र दिया और जनमानस की समस्याओं के निदान के लिए प्रत्येक कार्यकर्ताओं को सिपाही बनकर उनकी हर समस्या खत्म करने के निर्देश दिए. वहीं, इस दौरान सभी आरएलपी कार्यकर्ताओं ने अपने विचार व्यक्त कर कहा कि पार्टी में कोई मनमुटाव नहीं है, जो भी उम्मीदवार पार्टी तय करेगी उनको पूर्ण सहयोग करेंगे.  

आरएलपी प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग और खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल के नेतृत्व में प्रणव कुटीर में कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर स्थानीय समस्याओं और स्थानीय राजनीति की गंभीरता से चर्चा कर रहे हैं. वहीं, पुखराज गर्ग और नारायण बेनीवाल ने सोमवार सुबह बताया कि आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा पार्टी बनाने का मुख्य उद्देश्य व्यवस्था परिवर्तन है. 

यह भी पढ़ेंः सतीश पूनिया का सीएम गहलोत सरकार पर हमला, बोले- सरकार वीक इसलिए पेपर लीक

पिछले 75 साल के अंदर कांग्रेस और बीजेपी ने जो बारी-बारी शासन किया. इस शासन में हर विभाग में इतना भ्रष्टाचार व्याप्त हो गया कि आम आदमी गरीब को न्याय नहीं मिल सकता. यहां पर आकर सरदारशहर के आरएलपी कार्यकर्ताओं की बैठक ली है, तो सबसे ज्यादा बड़ी समस्या बिजली की सामने निकल कर आई है. यहां पर 14 सौ से ज्यादा किसानों ने डिमांड नोटिस तो जमा करवा दिया, लेकिन उनको अभी तक कृषि कनेक्शन नहीं दिए गए हैं. 

जब बिजली विभाग के अधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि उनके पास सामान उपलब्ध नहीं है. सरकार की पॉलिसी है कि डिमांड नोटिस बनने के बाद 90 दिनों के भीतर कृषि कनेक्शन मिलना चाहिए, लेकिन सरदारशहर में जनवरी महीने से कृषि कनेक्शन बाकी पड़े हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि आरएलपी पार्टी मजबूती के साथ सरदारशहर में उपचुनाव लड़ेगी और जीतेगी. 

Reporter- Gopal Kanwar 

Trending news