सरदारशहर: मकान गिरने से 41 वर्षीय महिला की दबने से हुई मौत, भोजरासर गांव की घटना
Advertisement

सरदारशहर: मकान गिरने से 41 वर्षीय महिला की दबने से हुई मौत, भोजरासर गांव की घटना

Sardarsahar News: भोजरासर निवासी हेतराम पुत्र कालूराम सिंवर ने रिपोर्ट दी है कि शनिवार देर शाम को मेरे छोटे भाई की पत्नी 41 वर्षीय सुरता देवी पत्नी गिरधारीलाल अपने घर के मकान के पास काम कर रही थी, तभी मकान ढह कर सुरता देवी के ऊपर गिर गया और सीतादेवी नीचे दब गई.

सरदारशहर: मकान गिरने से 41 वर्षीय महिला की दबने से हुई मौत, भोजरासर गांव की घटना

Sardarsahar News: तहसील के भोजरासर गांव में शनिवार देर शाम अचानक एक पुराना मकान ढहने से पास में काम कर रही 41 वर्षीय महिला मकान के नीचे दब गई. परिजनों ने तुरंत घायल महिला को मलबे के नीचे से निकाला और राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुराना मकान ढ़हने से महिला नीचे दबी 

जिसके बाद रात्रि में महिला के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, हादसे की सूचना पर हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश कस्वा ने रविवार को परिजनों की रिपोर्ट पर परिजनों की मौजूदगी में मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश कस्वा ने बताया कि भोजरासर निवासी हेतराम पुत्र कालूराम सिंवर ने रिपोर्ट दी है कि शनिवार देर शाम को मेरे छोटे भाई की पत्नी 41 वर्षीय सुरता देवी पत्नी गिरधारीलाल अपने घर के मकान के पास काम कर रही थी, तभी मकान ढह कर सुरता देवी के ऊपर गिर गया और सीतादेवी नीचे दब गई.

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

घर में काम कर रहे मिस्त्री शोपतराम, कविता और देवीलाल ने शोर मचाया तो मैं भी भागकर गया, सभी ने मिलकर सुरतादेवी को निकाला और घायल सुरता देवी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने सुरता देवी को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर जिले में बारिश का दौर जारी, 24 घंटो में सर्वाधिक बारिश का रिकॉर्ड, इन जिलों में 2 दिन का यलो अलर्ट

वहीं पुलिस ने मर्ग रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक महिला के तीन लड़कियां और दो लड़के है, जो सभी अविवाहित हैं, मृतक महिला का पति खेती का कार्य करता है, हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Reporter- Manoj kumar Prajapat

 

Trending news