अज्ञात वाहन की टक्कर से सालासर पैदल जा रहे यात्री की हुई मौत, दो यात्री हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374572

अज्ञात वाहन की टक्कर से सालासर पैदल जा रहे यात्री की हुई मौत, दो यात्री हुए घायल

Sardarsaher: शहर के मेगा हाईवे पर बुच्चा फार्म हाउस के पास एक अज्ञात वाहन के चालक ने तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए सालासर बालाजी के पैदल जा रहे यात्रियों को टक्कर मार दी. 

अज्ञात वाहन के चालक को मारी टक्कर.

Sardarsaher: शहर के मेगा हाईवे पर बुच्चा फार्म हाउस के पास एक अज्ञात वाहन के चालक ने तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए सालासर बालाजी के पैदल जा रहे यात्रियों को टक्कर मार दी. जिससे एक यात्री की मौत हो गई और दो यात्री गंभीर घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

जहां पर डॉक्टरों ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें हाई सेंटर रेफर कर दिया. मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह ने बताया कि मेगा हाईवे पर अज्ञात वाहन ने सालासर बालाजी के पैदल जा रहे यात्रियों को टक्कर मार दी. जिससे मांगीलाल की मौके पर ही मौत हो गई और साथ में पैदल जा रहे थालड़का निवासी विनोद कुमार और राजगुरु दोनों गंभीर घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- 8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल

 रावतसर थाने के गांव थालड़का के मांगीलाल पुत्र पृथ्वीराज सोनी की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों के आने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news