Road Accident: कार और पिकअप के भीषण सड़क हादसे में भैसों की मौत, सड़क पर गिरा कार इंजन
Advertisement

Road Accident: कार और पिकअप के भीषण सड़क हादसे में भैसों की मौत, सड़क पर गिरा कार इंजन

Sadulpur News: सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 चूरू सड़क पर स्थित रतनपुरा ओर डोकवा गांव के बीच रविवार शाम को भीषण सड़क हादसा हुआ.  हादसे में पिकअप जीप में सवार दो भैंसों की भी मौत हो गई है.

Sadulpur road accident

Sadulpur News: सादुलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 चूरू सड़क पर स्थित रतनपुरा ओर डोकवा गांव के बीच रविवार शाम को भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क पर एक कार और पिकअप जीप की हुई भीषण भिड़ंत में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई.  पिकअप जीप में सवार तीन व्यक्ति गभीर रूप से घायल हो गए. दो घायलों को हिसार रेफर किया गया है जबकि एक घायल स्थानीय निजी अस्पताल में उपचार धीन है.

 हादसे में पिकअप जीप में सवार दो भैंसों की भी मौत हो गई है.जबकि एक भेस का बच्चा घायल हो गया.  जबरदस्त भिड़ंत में कार का इंजन निकालकर सड़क पर गिर गया तथा पिकअप जीप में सवार लोग उछलकर सड़क पर गिर पड़े. घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया. सूचना मिलते ही एस आई सुरेंद्र सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे एवं घटना का मौका निरीक्षण किया तथा घायलों को अस्पताल भेजा . साथ ही मृतक का शव राजकीय रेफरल अस्पताल की मोर्चरी रूम में रखवाने की कार्रवाई की.

 पुलिस ने जेसीबी मशीन से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर सड़क मार्ग खोला एवं शाम 7:00 बजे लगभग सड़क पर फंसे वाहन चालकों ने राहत की सांस ली. एस आई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हुई टक्कर में कार में सवार गजे सिंह उम्र 25 साल निवासी अच्छापुर की मृत्यु हो गई.जबकि पिकअप जीप में सवार चालक सुमित हरियाणा निवासी तथा सुरेंद्र सिंह पुत्र बनवारी लाल लुहार उम्र 27 साल निवासी श्याम कला थाना बाढड़ा जिला चरखी दादरी तथा अमित पुत्र धर्मवीर सिंह सारण उम्र 22 साल निवासी रतनपुर गंभीर रूप से घायल हो गए. 

उन्होंने बताया कि पिकअप जीप में सवार लोग पिकअप जीप में दो भैंस तथा एक भैंस का बच्चा डालकर रतनपुर से कांकडोंली हरियाणा जा रहे थे. जीप में सवार दो भैंसों की भी दर्दनाक मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घायल सुरेंद्र,ओर अमित को चिकित्सको ने हिसार रेफर किया है जबकि चालक सुमित कुमार निवासी रतनपुरा स्थानीय एक निजी अस्पताल में उपचारा धीन है समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है.

Trending news