Sadulpur News: कांग्रेस जन स्वाभिमांच कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, टिकट को लेकर कही यह बात
Advertisement

Sadulpur News: कांग्रेस जन स्वाभिमांच कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, टिकट को लेकर कही यह बात

Sadulpur latest News: सादुलपुर में कांग्रेस जन स्वाभिमान मंच कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को  हुई, जो की नगर पालिका उपाध्यक्ष ललिता पूनिया के निवास स्थान पर हुई है.  बैठक में सर्व सहमति से निर्णय किया गया, कि यदि विधायक डॉ कृष्णा पूनिया को सादुलपुर से प्रत्याशी बनाया जाता है, तो विरोध ही नही बल्कि कांग्रेस की एक सीट कम करने का काम करेंगे.

फाइल फोटो

Sadulpur News: राजस्थान के चूरू के सादुलपुर में कांग्रेस जन स्वाभिमान मंच कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को  हुई, जो की नगर पालिका उपाध्यक्ष ललिता पूनिया के निवास स्थान पर हुई है. बैठक में सर्व सहमति से निर्णय किया गया, कि यदि विधायक डॉ कृष्णा पूनिया को सादुलपुर से प्रत्याशी बनाया जाता है, तो विरोध ही नही बल्कि कांग्रेस की एक सीट कम करने का काम करेंगे.

पूरी खबर

कार्यकर्ताओं ने बैठक में तहसील स्तरीय सभा का आयोजन करने का लिया निर्णय लिया. बैठक में मंच के गणपत राम ख्यालिया ने बताया कि गत दो माह से लगातार कांग्रेस हाई कमांड को क्षेत्र के मूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अपेक्षा करने तथा नए चेहरे को टिकट देने की मांग कर अवगत करवा चुके हैं, तथा सरदार शहर पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत को भी इस संबंध में अवगत करवा दिया गया हैं.

ख्यालिया ने कहा कि अगर कांग्रेस स्वामी मान मंच की मांग के अंतर्गत टिकट मिलती है, तो मंच सहयोग करेगा. अन्यथा मंच विरोध भी कर सकता हैं, मंच की ओर से शीघ्र तहसील स्तरीय बड़ी सभा का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है. 

वही मंच के राजेंद्र कालरी ने कहा कि तहसील क्षेत्र में मंच खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मान और सम्मान के लिए संघर्ष करेंगे. तथा विधायक डॉ कृष्णा पूनिया को अगर टिकट मिलती है तो मंच उनका विरोध करेगा.

कालरी ने कहा कि बिधायक के खिलाफ़ जनता में भारी विरोध है, एंव स्वाभिमान मंच को भी अपना दुसरा रास्ता इख़्तियार करना पड़ेगा. अत: समय रहते चेत जाए नहीं तो बड़ा ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा. इस बैठक के अवसर पर पूर्व प्रधान निर्मल सिंगल सुरेंद्र सिंह करण सिंह फौजी निसार मोहम्मद मुस्ताक प्रधान रामसिंह पूनिया, भरत सिह राहड़, आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Trending news