Sadulpur news :विधानसभा चुनाव अंतर्गत पुलिस की कार्रवाई, 23 लाख से अधिक की राशि जब्त
Advertisement

Sadulpur news :विधानसभा चुनाव अंतर्गत पुलिस की कार्रवाई, 23 लाख से अधिक की राशि जब्त

Sadulpur news : विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही पुलिस हुई अलर्ट,पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर 23 लाख से अधिक की राशि बरामद,आयकर की टीम बरामद रुपयों की की जा रही है जांच

Sadulpur news :विधानसभा चुनाव अंतर्गत पुलिस की कार्रवाई, 23 लाख से अधिक की राशि जब्त

Churu news :विधानसभा चुनाव अंतर्गत हरियाणा बॉर्डर पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई के दौरान 23 लाख रुपए से अधिक की राशि बरामद की है. हमीरवास थाना पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई के दौरान 22 लाख से अधिक की राशि बरामद की है. 

थाना अधिकारी राजेश बुडानिया ने बताया कि निर्वाचन आयोग तथा जिला पुलिस अधीक्षक चूरू एवं स्थानीय अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी के निर्देशानुसार तथा DSP इस्लाम खान के सुपरविजन में भय मुक्त निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए नाकाबंदी के दौरान रामपुरा पुलिस चेक पोस्ट के पास हरियाणा की ओर से आ रही एक कार को रोककर पुलिस ने कार में सवार दो लोगों से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार से तीन लाख रुपए नगद बरामद किए .

इसे भी पढ़े :  प्रियंका गांधी के साथ गहलोत -पायलट की तस्वीर ने बीजेपी के प्लान पर फेरा पानी!

लाखो का माल बरामद 
थाना अधिकारी ने बताया कि कार चालक जितेंद्र उर्फ उल्लू डालमिया जाती महाजन उम्र 30 साल निवासी वार्ड नंबर 7 पिलानी जिला झुंझुनू के कब्जे से उक्त राशि बरामद की. तथा राशि के संबंध में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. थाना अधिकारी ने बताया कि इसी प्रकार शुक्रवार शाम को सादुलपूर बहल सड़क पर भाकरा गांव के पास नाकाबन्दी के दौरान एक कार को रोककर पुलिस ने कार में सवार सतबीर उम्र 59 वर्ष तथा रविंद्र राजपूत उम्र 36 वर्ष निवासी केरु तहसील तोशाम जिला भिवानी हरियाणा के कब्जे से 19 लाख 98 हजार 500 रुपए नगद बरामद किया. थाना अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में दोनों व्यक्तियों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया.
 उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग उक्त राशि उड़ीसा से तारानगर ले जा रहे थे पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दी. जिस पर आयकर विभाग की टीम हमिरवास थाने पहुंची.और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.वही गश्त के दौरान सिधमुख थाना पुलिस ने एक पिकअप जीप से एक लाख 68 हजार की नगद राशि बरामद की है.

पुलिस की जांच शुरु
थाना अधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि हरियाणा बॉर्डर पर स्थित चेक पोस्ट धानोठी तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान हरियाणा की ओर से आ रही एक पिकअप जीप को रोककर पुलिस ने जीप में बैठे जय सिंह खाती उम्र 42 साल , तथा पास की सीट पर बैठे व्यक्ति मदनलाल जाति मेघवाल उम्र 28 साल निवासी भनाई पुलिस थाना भादरा से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दिया तथा पुलिस ने जीप की तलाशी ली तो जीप में एक लाख 68 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं. पुलिस ने धारा 102 CRPC अंतर्गत कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है

Trending news