सुजानगढ़ पहुंचे RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

सुजानगढ़ पहुंचे RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल सुजानगढ़ आए, जिन्होंने खत्री होटल में RLP कार्यालय का शुभारंभ कर 2023 विधानसभा चुनावों का बिगुल फूंक दिया. हनुमान बेनीवाल अपनी सड़क से लेकर संसद तक की लड़ाई का भी बखान करते नहीं थक रहे थे. 

सुजानगढ़ पहुंचे RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

Sujangarh: भले ही विधानसभा चुनावों में अभी वक्त हो, लेकिन नेताओं ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है.  RLP चुनावी मोड में नजर आ रही है, RLP के सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सुजानगढ़ दौरे से राजनीतिक माहौल सुजानगढ़ में गर्म हो गया. RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल सुजानगढ़ आए, जिन्होंने खत्री होटल में RLP कार्यालय का शुभारंभ कर 2023 विधानसभा चुनावों का बिगुल फूंक दिया.

वहीं, बेनीवाल ने सत्ता के संघर्ष को लेकर राज्य और केंद्र की सरकारों को आड़े हाथों लिया. साथ ही, अपनी पार्टी के भी खूब कशीदें पढ़े. हनुमान बेनीवाल अपनी सड़क से लेकर संसद तक की लड़ाई का भी बखान करते नहीं थक रहे थे. 

इस दौरे में पूर्व सभापति व नगरपरिषद के वरिष्ठ पार्षद बाबूलाल कुलदीप भी साथ रहे, जबकि उप चुनावों में प्रत्याशी रहे सीताराम नायक, रतनलाल नायक, सीताराम चौधरी, अमृता चौधरी, आरिफ खान, लालनाथ सिद्ध गोदारा, जब्बार भुट्टा बेनीवाल के साथ दिखे. बेनीवाल का इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. 

बेनीवाल ने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस पर पूरे राजस्थान में बड़े कार्यक्रम हुए, लोगों का प्यार समर्थन उन्हें मिल रहा है. साथ ही, उन्होंने कहा कि सुजानगढ़ उप चुनाव में उनकी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया. आगामी चुनावों में भी हम मजबूती से चुनाव लड़कर कांग्रेस भाजपा के दांत खट्टे करेंगे.

यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म

दूसरी ओर राजनीतिक जानकारों का कहना है कि अगर आरएलपी किसी मजबूत प्रत्याशी को आगामी विधानसभा चुनावों में प्रत्याशी बनाती है, तो मुकाबला कड़ा और रोचक रहेगा. इसके बाद बेनीवाल तेलियान समाज के सामूहिक विवाह समारोह में पहुंचे और उन्होंने नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देते हुए व कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा कि फिजूल खर्ची रोकने के लिए सामूहिक विवाह समारोह प्रेरणादायक कार्यक्रम है. अन्य समाजों को भी ऐसे कार्यक्रमों से सिख लेकर ऐसे आयोजनों का आगाज करना चाहिए. 

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news