Rajasthan Politics: BJP मंडल अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, आधुनिक भारत निर्माण के लिए मोदी के हाथों....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314451

Rajasthan Politics: BJP मंडल अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, आधुनिक भारत निर्माण के लिए मोदी के हाथों....

Rajasthan Politics:सादुलपुर पूर्व विधायक नंदलाल पूनिया के आवास पर शनिवार को भाजपा के समस्त मंडल अध्यक्षों तथा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई.आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की और संगठन को मजबूत बनाने की शपथ ली गई.

Churu News

Rajasthan Politics:सादुलपुर पूर्व विधायक नंदलाल पूनिया के आवास पर शनिवार को भाजपा के समस्त मंडल अध्यक्षों तथा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के रविवार को होने वाले कार्यक्रम मन की बात और मंडल कार्यकारिणी बनाने, शक्ति केंद्र प्रभारी मजबूत कार्य करने आदि विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया.

आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की और संगठन को मजबूत बनाने की शपथ ली गई. बैठक में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को ज्यादा ज्यादा लोगों के साथ जोड़कर सुनने पर प्रोत्साहित करने केंद्र सरकार की उपलब्धियां को जन-जन तक पहुंचाने,का निर्णय किया गया. 

इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री नंदलाल पूनिया ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि जो कार्य गत 70 वर्षों में नहीं हुए उन कार्यों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा करने के साथ-साथ आधुनिक भारत का निर्माण किया गया है. 

उन्होंने प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने पर बल दिया.इस अवसर पर भाजपा नेता सुमित्रा पूनिया ने कहा कि राज्य भाजपा सरकार के नेतृत्व में क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. 

बैठक में प्रदीप कुमार अत्री, गुलपुरा मंडल से लख्मीचंद, चांदगोठी मंडल से धर्मवीर पूनिया, हमीरवास मंडल से रामफल लंबोरिया, सिधमुख मंडल से बिहारीदान चारण, सांखू मंडल से इंदु कुमार शर्मा सहित पूर्व प्रधान विमला पूनिया तथा विधानसभा क्षेत्र के गणमान्य नागरिक भी उपस्थित थे !.

यह भी पढ़ें:5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर BJP की तैयारी शुरू, डिप्टी सीएम बोली- जनता का डबल इंजन पर भरोसा

यह भी पढ़ें:शहर में बारिश के बाद सड़कों पर हुआ जलभराव,कांग्रेस बीजेपी हुई आमने-सामने

Trending news