जेल में हुई कैदी की मौत मामले में आपातकालीन वार्ड के बाहर चल रहा धरना हुआ समाप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276715

जेल में हुई कैदी की मौत मामले में आपातकालीन वार्ड के बाहर चल रहा धरना हुआ समाप्त

दोपहर को एएसपी राजेन्द्र बुरड़क और पुलिस के उच्चाधिकारियों के साथ एसडीएम चूरू समझौता पत्र लेकर धरना स्थल पहुंचे 

 जेल में हुई कैदी की मौत मामले में आपातकालीन वार्ड के बाहर चल रहा धरना हुआ समाप्त

Churu: जिला की जेल में कैदी की मौत मामले को लेकर जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के बाहर चल रहा धरना 36 घंटे से अधिक समय के बाद मांगे माने जाने के बाद समाप्त हो गया.

जिला जेल में कैदी की मौत मामले में अपनी चार सूत्री मांगों के समर्थन में शव लेने से मना करने के बाद धरने पर बैठे परिजनों और विप्र समाज व अन्य लोगों की मुख्य मांग सरदारशहर थाने के कॉन्स्टेबल जितेंद्र को सस्पेंड करने सहित पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए मुवावजा, मामले की न्यायिक जांच और परिवार को सुरक्षा देने की मांग को लेकर विप्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील तिवारी के नेतृत्व में विप्र समाज के लोगों का धरना चल रहा था.

दोपहर को एएसपी राजेन्द्र बुरड़क और पुलिस के उच्चाधिकारियों के साथ एसडीएम चूरू समझौता पत्र लेकर धरना स्थल पहुंचे और कॉन्स्टेबल को सस्पेंड करने की  मुख्य मांग को मानते हुए कॉन्स्टेबल के सस्पेंड के आदेश जारी कर दिए.

इसी के साथ ही परिवार को सुरक्षा देने की मांग सहित मामले की न्यायिक जांच और मुवावजे के लिए राज्य सरकार को रिकमेंडेशन भेजने की बात पर सहमति बनी और परिजन और समाज के लोग धरना समाप्त करने को राजी हुए. समाज के लोगों का कहना है कि हमनें हमारे बच्चे को खोया है, इसका मलाल है.

Report-Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news