चचेरे भाई की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement

चचेरे भाई की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

सरदारशहर तहसील के धीरासर हाडान गांव में रविवार को पैसे की बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद अपने ही चचेरे भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

चचेरे भाई की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

चूरू: सरदारशहर तहसील के धीरासर हाडान गांव में रविवार को पैसे की बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद अपने ही चचेरे भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने सोमवार को बताया कि रविवार को टेलीफोन के जरिए सूचना मिली कि धीरासर हाडान में पप्पूसिंह नाम के व्यक्ति का मर्डर हो गया है.

सूचना पर थानाधिकारी सतपाल विश्नोई एसआई माणकलाल डूडी, एएसआई जयसिंह, कॉन्स्टेबल सत्य प्रकाश और कॉन्स्टेबल अनिल सैनी धीरासर हाडान गांव पहुंचे तो वहां पर विक्रमसिंह व गांव के काफी लोग एकत्रित मिले और एक चारपाई पर मृतक पप्पूसिंह उर्फ भैरूसिंह पुत्र इंद्रसिंह की लाश पड़ी थी. मृतक के भाई विक्रमसिंह ने रिपोर्ट दी कि मेरे भाई भैरूसिंह उर्फ पप्पूसिंह व मेरे परिवार के पूनमसिंह पुत्र रणजीत सिंह की आपस में रुपए की लेनदेन को लेकर फोन पर बोलचल हुई थी उसी बात को लेकर 6 और 7 अगस्त की मध्य रात्रि को पूनमसिंह ने मेरे खेत में आकर मेरे भाई भैरूसिंह उर्फ पप्पूसिंह की हत्या कर दी. पूनमसिंह के साथ प्रेमसिंह व शक्तिसिंह भी थे.

घटना के बारे में चूरू पुलिस अधीक्षक और सरदारशहर डीएसपी नरेंद्र शर्मा को अवगत करवाया गया, चुरु पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में 3 अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई, करीब 2 घंटे के भरसक प्रयास से तीनों टीमों के सहयोग से हत्या के मुख्य आरोपी पूनमसिंह को गांव मेहरासर छिन्ना के एक मकान में छिपे हुए हिरासत में लिया गया तथा शेष आरोपियों की तलाश के लिए टीम अलग-अलग स्थानों पर तलाश करती रही .

बाद में हत्या में शामिल प्रेमसिंह और शक्तिसिंह को घडसीसर व धीरासर के बीच रोहित से हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया. थानाधिकारी ने बताया कि 2 हजार के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि हत्या का रूप ले लिया. वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने में थानाधिकारी सतपाल विश्नोई, एसआई माणकलाल डूडी, एएसआई जयसिंह, एएसआई हिम्मतसिंह, हेड कॉन्स्टेबल विजेंद्रसिंह, भागीरथसिंह, कॉन्स्टेबल अनिल सैनी, सत्यप्रकाश, महेंद्र शर्मा, गोपालराम, देवीलाल, राजेश कुमार की विशेष भूमिका रही.

Reporter- Gopal Kanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news